Saturday, May 18, 2024

आगरा में तेज रफ्तार ट्रक ने कई वाहनों को रौंदा, तीन मरे, छह घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

आगरा- उत्तर प्रदेश में आगरा के सिकंदरा क्षेत्र में आगरा-मथुरा राजमार्ग पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने मंगलवार देर शाम डेढ़ दर्जन से अधिक वाहनों को रौंद दिया। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि छह अन्य घायल हो गए। हादसे के दौरान एक बाइक में आग भी लग गई।


पुलिस और मौके पर मौजूद लोगों ने दौड़ाकर ट्रक ड्राइवर को पकड़ लिया। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस ड्राइवर से पूछताछ कर रही है।
पुलिस उपायुक्त सिटी सूरज राय ने बताया कि हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि छह लोग घायल हैं। घायलों को एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, जिनका इलाज जारी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मथुरा की ओर से आ रहे ट्रक ने सिकंदरा सब्जी मंडी के पास किसी वाहन में टक्कर मार दी। इसके बाद ट्रक ड्राइवर भागने की कोशिश में आगे चल रहे कई वाहनों को भी रौंदता हुआ निकल गया। मंडी से सिकंदरा थाने के बीच जो भी गाड़ी उसके सामने आई, उसे टक्कर मारते हुए निकल गया। करीब डेढ़ किलो मीटर तक कुछ गाड़ियों को घसीटता ले गया।


श्री राय ने बताया कि टक्कर मारने के बाद ट्रक को रोकने की काफी कोशिश की गई। लेकिन वह नहीं रुका इसके बाद गुरुद्वारा गुरु ताल के पास ट्रैफिक पुलिस ने बैरियर लगा दिए। लेकिन ट्रक ड्राइवर बैरियर को तोड़ते हुए निकल गया और आगे जाकर एक दीवार से टकरा गया। तब जाकर पुलिस ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार करने में कामयाब हो सकी।
स्थानीय लोगों ने बताया कि ट्रक ने सब्जी मंडी से वाहनों को रौंदना शुरू किया। ट्रक की चपेट में करीब बीस वाहन आ गए। इसमें बीएमडब्लू, स्विफ्ट डिजायर सहित करीब सात कारों और एक दर्जन बाइक, स्कूटी भी शामिल हैं। इस दौरान एक बाइक में आग भी लग गई।


हादसे में बाल-बाल बचे गिरेंद्र ने बताया कि वह अपनी ब्रीजा कार से जा रहे थे। बाईपुर के पास मोबाइल फोन पर कॉल आई तो उन्होंने कार को साइड में रोक लिया और बात करने लगे। तभी अचानक पीछे से एक जोर का झटका लगा। ऐसा लगा कि पहाड़ गिर गया। कुछ समझ नहीं आया। पीछे मुड़कर देखा तो एक ट्रक दूसरी कार को टक्कर मारता हुआ आगे निकल गया।
हादसे के बाद पूरे इलाके में अफरा-तफरा का मौहौल मच गया। इसके बाद हाईवे पर दो किलोमीटर लंबा जाम लगा। हालांकि क्रेन से गाड़ियों को हटाकर जाम खुलवाया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय