Friday, September 20, 2024

जालौन में पीईटी की परीक्षा देकर लौट रहे छात्रों की कार में लगी आग, पांच झुलसे

जालौन। प्रारंभिक अर्हता परीक्षा-2023 (पीईटी) देकर वापस लौट रहे चार छात्रों की कार पलटने के बाद आग लग गई। इस हादसे में चार छात्रों सहित पांच लोग झुलस गए। पुलिस ने सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। एक छात्र की हालत नाजुक बनी हुई है।

यह हादसा कुठौंद थाना क्षेत्र के ग्राम हदरूख चौकी के पास हुआ। उरई कोतवाली के सुशील नगर निवासी मोहित बाथम (40) कार से अपने छोटे भाई सुमित बाथम, उसके साथी मुनीश श्रीवास्तव निवासी गिरधान, अशरफ पुत्र यासीन निवासी बजरिया उरई, महेंद्र निरंजन निवासी गुरसराय झांसी को लेकर पीईटी दिलाने के लिए उरई से आगरा गए थे। शनिवार रात में पांचों लोग आगरा से परीक्षा देकर वापस उरई लौट रहे थे। जैसे ही उनकी कार कुठौंद थाना क्षेत्र के ग्राम हदरूख चौकी के पास पहुंची तभी कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई। पलटते ही कार में आग लग गई, जिससे कार जलने लगी, जिसे देखकर कार में सवार सभी पांच लोगों ने कूदकर अपनी जान बचाई। इस घटना में सभी लोग आग से झुलस गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और उन्होंने आग पर नियंत्रण पाया। कार पूरी तरह से जलकर खाक हो चुकी थी। पुलिस ने इस घटना में घायल सभी पांच लोगों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जिसमें एक की हालत नाजुक है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय