Saturday, April 27, 2024

ग्रेटर नोएडा अस्पताल में लगी आग, आईसीयू से 5 लोगों को सुरक्षित निकाला गया, 5 फायर ब्रिगेड की गाडियों ने पाया आग पर काबू

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा के एक प्राइवेट अस्पताल में आज भीषण आग लग गई। मिली जानकारी के मुताबिक आग अस्पताल के चौथे तल पर लगी थी। आनन-फानन में फायर ब्रिगेड की 5 गाड़ियां मौके पर पहुंची और उन्होंने आग पर काबू पाया, आईसीयू में एडमिट 5 लोगों को सकुशल बाहर निकाला गया। इस आग लगने के मामले में किसी को भी जान का नुकसान नहीं हुआ है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आज समय करीब शाम 5.19 पर थाना बीटा-2 क्षेत्र के अंतर्गत नवीन हॉस्पिटल अल्फा-2 में चौथे तल पर आईसीयू में आग लगने की सूचना मिली थी। सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए फायर सर्विस यूनिट द्वारा आईसीयू से 5 लोगों को सकुशल बाहर निकाला गया तथा हॉस्पिटल में लगे उपकरणों द्वारा आग को पूर्ण रूप से बुझा दिया गया है, कोई जनहानि नहीं हुई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आईसीयू में आग की सूचना पर थाने की पुलिस और अस्पताल कर्मियों ने तत्परता दिखाते हुए अस्पताल पर अस्पताल में भर्ती मरीजों को तुरंत बाहर निकालकर उन्हें बचाया गया, साथ ही अस्पताल की खिड़कियों को तोड़ा गया था कि अंदर भरे हुए को भी बाहर निकाला जाए आप पर पूरी तरीके से काबू पा लिया गया है और उसमें किसी तरीके की जान के नुकसान की खबर नहीं मिली है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय