Monday, May 20, 2024

बुलंदशहर में मार्केट में लगी आग, रेस्टोरेंट व बैग की दुकान हुई खाक

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बुलंदशहर। अंसारी रोड मार्केट में शुक्रवार सुबह करीब चार बजे रेस्टोरेंट व बैग की दुकान में भीषण आग लग गई। देखते ही देखते आग की लपटों ने दुकानों को घेर ल‍िया। सूचना पर पहुंची दमकल ने कड़ी मशक्‍कत के बाद आग पर काबू पाया। पीड़‍ितों की मानें तो आग से करीब 45 लाख का सामान जलकर राख हो गया है।

अंसारी रोड मार्केट में शुक्रवार की तड़के आग एक बैग की दुकान व पड़ोस में स्थित चार मंजिला रेस्टोरेंट में लग गई। आग की चपेट में आकर बैग शो रूम व रेस्टोरेंट स्वाहा हो गए। आग को बुझाने के लिए पूरे जिले के दमकल कर्मी जुटे, तब पांच घण्टे बाद आग पर काबू पाया गया। आग में लाखों रुपये का सामान जलकर राख हो चुका है। नगर में स्थित अंसारी रोड मार्केट में वैभव की बैग की दुकान है। उनकी दुकान के बराबर में ही ऋषि का क्वालिटी रेस्टोरेंट है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शुक्रवार की तड़के बैग की दुकान व रेस्टोरेंट में आग की लपटें वहां से गुजर रहे लोगों ने देखी। इस पर पुलिस को सूचना दी गई।
सूचना पर दमकल कर्मी व पुलिस मौके पर पहुंच गए। इसके अलावा मालिक व अन्य व्यापारी भी पहुंच गए। दमकल कर्मी ने आग बुझाने का कार्य शुरू किया, लेकिन आग विकराल रूप धारण कर चुकी थी। बैग की दुकान में रखा सामान जल कर राख हो चुका था। आग चार मंजिला रेस्टोरेंट को भी चपेट में ले चुकी थी।

दमकल कर्मियों ने पूरे जिले की फायर बिग्रेड को सूचना दी। साथ ही मौके पर जमा लोगों को वहां से हटाया। आग ने रेस्टोरेंट को भी जला दिया। दमकल कर्मियों ने आग बुझाने के काम में तेजी शुरू कर दी। आग से करीब 45 लाख का सामान जलकर राख हो गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय