Saturday, May 18, 2024

मेरठ के हस्तिनापुर में निजी गोशाला में पटाखा फैक्टरी, दो गिरफ्तार  

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मेरठ में हस्तिनापुर थाना क्षेत्र के कुंडा लुकाधड़ी मार्ग पर बंद पड़ी निजी गोशाला में पटाखा फैक्टरी चलती मिली। पुलिस ने मौके से 20 क्विंटल विस्फोटक और अन्य सामग्री बरामद की है। पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है। बम निरोधक दस्ते को भी जानकारी दे दी गई है।

पुलिस को सूचना मिली कि कुंडा लुकाधड़ी मार्ग गांव से करीब 200 मीटर की दूरी पर बंद पड़ी निजी गोशाला में पटाखा फैक्टरी संचालित की जा रही है। इसमें बड़े पैमाने पर अवैध रूप से पटाखे बनाए जा रहे थे। मौके पर पहुंची पुलिस को भारी मात्रा में विस्फोटक सामग्री मिली।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सीओ सौरव सिंह ने बताया कि करीब 20 क्विंटल विस्फोटक सामग्री और पटाखे बनाने का सामान बरामद किया गया है। इसे कब्जे में ले लिया गया है। वही मामले की जांच डॉग स्क्वायड टीम के साथ-साथ संयुक्त टीम से कराई गई। गौशाला ईश्वर चंद कुंडू के नाम से संचालित है। मामले की जांच की जा रही है। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है।

पटाखा बनाने वाले लोगों ने हस्तिनापुर के पास यह सुनसान इलाके में पटाखे बनाने का काम किया जा रहा था। ग्रामीणों ने बताया कि पिछले कई महीनों से यहां पर पटाखे की फैक्टरी चल रही थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय