Saturday, May 18, 2024

मथुरा में पहलवान अखाड़े पर हुई आतिशबाजी, खुशी में चली गोली मकान के शीशे में लगी, दहशत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मथुरा। शहर कोतवाली की पुलिस चौकी कृष्णानगर क्षेत्र अंतर्गत भूतेश्वर इलाके के एक अखाड़े पर जश्न के दौरान फायरिंग की गई। फायरिंग से निकली गोली एक घर के शीशे जा लगी, जिससे महिलाओं और बच्चों में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पाकर पहुंचे एसपी सिटी अरविन्द सिंह ने जांच शुरू कर दी है।

उल्लेखनीय रहे कि कंकाली के समीप स्थित भूतेश्वर अखाड़ा पर पहलवान अखाड़े में दांव-पेंच दिखा रहे थे। इसी दौरान एक पहलवान के लड़का होने की सूचना पर पहलवानों ने आतिशबाजी की। वहीं एक पहलवान ने खुशी में तमंचे से गोली चलाई जो पास में ही रहने वाले आरिफ के घर के शीशे में जा लगी। गोली की आवाज से पूरे परिवार में दहशत में आ गया। गोली शीशे में लगी और उस वक्त वहां कोई खड़ा नहीं था। इस बीच किसी ने इस सब की जानकारी पुलिस को दे दी। इस दौरान मकान स्वामी शहनाज ने बताया कि अखाड़े में आतिशबाजी चल रही थी जो देखते ही देखते फायरिंग में बदल गयी। 10-12 लोग वहां मौजूद थे जिन्होंने फायरिंग की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मौके पर एसपी सिटी डा. अरविंद कुमार और कृष्णानगर पुलिस चौकी से पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। एसपी सिटी अरविंद सिंह ने बताया कि अखाड़े में फायरिंग की सूचना मिली थी जिसके बाद पुलिस यहां पहुंची है। पूरे मामले की जांच कराई जा रही है, जिनके यहां घर पर गोली लगी है उनसे बात की जा रही हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय