Friday, May 10, 2024

नोएडा में 5 हजार से ज्यादा कटे चालान, 35 वाहन सीज, यातायात नियमों के उल्लंघन और नो पार्किंग के खिलाफ भी चला अभियान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। गौतमबुद्धनगर कमिश्‍नरेट में सड़क सुरक्षा के दृष्टिगत दुर्घटनाओं की रोकथाम एवं आमजन को सुगम व सुचारु यातायात व्यवस्था प्रदान किए जाने के उद्देश्य से नोएडा शहर में सेक्टर 15 गोलचक्कर चौक, सेक्टर 27 विनायक अस्पताल, सेक्टर 125, माॅडल टाउन पर विशेष अभियान चलाकर विपरीत दिशा एवं नो-पार्किंग में खडे वाहनों के खिलाफ कार्रवाई की गई।

अभियान के दौरान 236 ई-चालान एवं 35 वाहनों के खिलाफ सीज तथा क्रेनों की सहायता से 42 वाहनों के खिलाफ टो की कार्यवाही की गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सड़क सुरक्षा के दृष्टिगत13 जनवरी को यातायात पुलिस की रोड सेफ्टी सेल द्वारा कोहरे के दृष्टिगत सडक दुर्घटनाओं से बचाव व यातायात नियमों का पालन करने के लिए किसान चौक, बिसरख, सूरजपुर पर आमजन व वाहन चालकों को यातायात नियमों की जानकारी देकर पालन करने के लिए जागरूक किया गया।

डीएनडी टोल, महामाया फ्लाई ओवर व जेवर टोल प्लाजा पर कोहरे के कारण सड़क दुर्घटना से बचाव के लिए अनाउसमेन्ट के माध्यम से वाहन चालकों को लगातार जागरूक किया जा रहा है। इसके साथ ही चालान की भी करवाई की गई, जिसमें विपरीत दिशा के 369, फिटनेस समाप्त होने के 17, दोषपूर्ण नंबबर प्लेट के 93, नो-पार्किंग के 507, अन्य 4416, कुल 5402 ई-चालान किए गए और 35 वाहन सीज किए गए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय