Sunday, May 19, 2024

एसडी मैनेजमेंट में छात्रों के दो गुटों में मारपीट, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल, पुलिस जांच में जुटी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुज़फ्फरनगर। थाना नई मंडी में भोपा रोड पर स्थित एसडी मैनेजमेंट में छात्रों के दो गुटों में मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने से हड़कंप मच गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

यह मामला पुलिस के संज्ञान में आते ही जांच शुरू कर दी और वीडियो के आधार पर आरोपियों की पहचान कर तलाश की जा रही है। बताया जा रहा है कि एसडी मैनेजमेंट में एक कार्यक्रम के दौरान मामूली विवाद मे छात्रों के दो गुटों मे संघर्ष का वीडियो वायरल होने से हड़कंप मच गया। इस मारपीट के दौरान छात्रों में जमकर बेल्ट व ईंट पत्थर चले। चर्चा है कि झगड़े में छात्रों ने फायरिंग भी की।

 

फायरिंग के बाद कॉलेज के अन्य छात्रों में ख़ौफ़ बन गया है। पुलिस के अनुसार आशीष व मन्नू के बीच विवाद हुआ था। इस झगड़े के बाद दोनों गुट फरार हो गए। बताया जा रहा है कि एसडी मैनेजमेंट कॉलेज में वार्षिक उत्सव चल रहा था, तभी किसी बात को लेकर छात्रों में मारपीट हो गई थी। थाना नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के एसडी मैनेजमेंट में मारपीट की घटना का पुलिस ने संज्ञान लेकर जांच शुरू कर दी है।

 

सोशल मीडिया पर थाना क्षेत्र नई मण्डी में भोपा रोड स्थित एसडी मैनेजमेंट कॉलेज में हुई मारपीट की वायरल वीडियो के सम्बन्ध में क्षेत्राधिकारी नई मण्डी श्रीमती रुपाली राव ने बताया कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर आरोपियों को चिन्हित कर तलाश शुरू कर दी गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय