Thursday, May 9, 2024

पहले डेटिंग एप से दोस्ती, फिर फ्लैट पर बुलाकर की लूटपाट, हनी ट्रैप में दो युवतियों सहित तीन गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। गाजियाबाद पुलिस ने एक ऐसे गैंग का पर्दाफाश किया है, जिसमें लड़कियां डेटिंग एप पर दोस्त बनाती थी और उन्हें मिलने के बहाने फ्लैट पर बुलाकर हनी ट्रैप में फंसाकर लूट लेती थी। शुक्रवार को पुलिस ने इस मामले में दो युवती और एक युवक को गिरफ्तार किया है।

पूछताछ में पता चला है कि अब तक गैंग कई लड़कों को अपना निशाना बना चुका है। इंदिरापुरम सर्किल के एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह के अनुसार, दिल्ली का रहने वाला एक व्यक्ति गुरुवार को थाने पर आया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उसने बताया कि मेरी दोस्ती टैग्ड नामक डेटिंग एप पर दीपांशी नामक युवती से हुई थी। इसके बाद दीपांशी ने उसे मिलने के लिए वसुंधरा में फ्लैट पर बुलाया। जब दोनों करीब आ रहे थे तो कमरे में दो युवक घुस आए और उन्होंने मारपीट करते हुए वीडियो बनानी शुरू कर दी। उन्होंने वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए 5 लाख रुपए की डिमांड की।

यहां तक कि अकाउंट में पड़े 50,000 रुपए हाथों-हाथ पेटीएम के जरिये ट्रांसफर कर दिए। इसके बाद वो जैसे-तैसे वहां से छूटकर आया।

पुलिस ने केस में गहनता से छानबीन शुरू की और शुक्रवार को तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इनकी पहचान दीपांशी, शाहीन परवीन और अंकित कुमार के रूप में हुई है। चौथा आरोपी रोबिन फरार है।

गैंग सरगना शाहीन परवीन है। दीपांशी ग्रेजुएट है। शाहीन शादीशुदा है। शाहीन परवीन से पूछताछ में पता चला है कि वो ऐसा ही एक और गैंग चलाती है। दूसरे गैंग का कोई मेंबर फिलहाल पकड़ा नहीं गया है। पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई है। पूछताछ में आरोपियों ने कई लड़कों के साथ ठगी की बात कबूल की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय