Friday, May 10, 2024

पहले आया फोन फिर खाते से उड़ गए लाखों रुपए, शामली में डॉक्टर हुआ ऑनलाइन ठगी का शिकार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। जनपद में ऑनलाइन ठगी के मामले थमने का नाम का नाम नहीं ले रहे हैं। जहां इस बार साइबर ठगे ने एक दंत चिकित्सक को अपना शिकार बनाते हुए उसके बैंक खाते से लाखों रुपए साफ कर दिए हैं। ठगी का शिकार हुए दंत चिकित्सक ने पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देकर अपनी रकम वापस दिलाए जाने की मांग की है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दें शहर के मोहल्ला आर्य पुरी निवासी दंत चिकित्सक डॉ अमृत गर्ग ने पुलिस अधीक्षक को देख शिकायती पत्र में बताया है कि शहर के आइसीआइसीआइ बैंक में उसका खाता है गत दिवस उसे एक अज्ञात नंबर से फोन आया था। जिससे खुद को आइसीआइसीआइ बैंक मुंबई ब्रांच से बताते हुए क्रेडिट कार्ड व डेबिट कार्ड के संबंध में बातचीत की और पीड़ित दंत चिकित्सक से उसके क्रेडिट कार्ड में डेबिट कार्ड का नंबर पूछा साथी दंत चिकित्सक से एक ऐप भी डाउनलोड करवाई।

 

इसके बाद दंत चिकित्सक के खाते से लगभग पांच बार में 2 लाख 16 हजार 5 सौ रुपए निकल लिए। यह सभी कार्य रात्रि में हुआ। जिसके बाद सुबह होते ही दंत चिकित्सक बैंक में पहुंचा। जहां बैंक अधिकारियों ने जानकारी दी कि साइबर ठगो द्वारा फोन को हैक कर यह रकम निकाली गई है। जिसके बाद पीड़ित दंत चिकित्सक ने पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देकर अपनी रकम खाते में वापस मंगवा जाने व साइबर ठगो के खिलाफ कार्रवाई के जाने की मांग की है।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय