Sunday, May 19, 2024

गाजियाबाद तहसील से किया था युवक का अपहरण, राजस्थान में युवक समेत 5 आरोपी गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद । थाना सिहानीगेट पुलिस व राजस्थान पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए तहसील सदर से युवक का अपहरण कर राजस्थान ले जा रहे पांच अपहरणकर्ताओं को राजस्थान के झुंझनू जिले से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके कब्जे से वह कार भी बरामद कर ली है जिसमें युवक को डालकर ले जा रहे थे।

एसीपी अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया कि थाना सिहानीगेट पुलिस को सूचना मिली कि जनपद सीकर राजस्थान के रहने वाले युवक युवती शादी करने सदर तहसील गाजियाबाद आए थे। जहां से युवती ने थाना सिहानीगेट पर सूचना दी कि मेरे भाई व उसके साथी महेन्द्र को जान से मारने के उद्देश्य से गाड़ी में डाल कर अपहरण कर ले गए हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जिसके सम्बन्ध में थाना सिहानीगेट पुलिस द्वारा तत्काल अभियोग पंजीकृत कर दो पुलिस टीमों को राजस्थान रवाना किया गया। थाना सिहानीगेट पुलिस ने तत्परता दिखाकर अपहरणकर्ताओं का पीछा करते हुए संयुक्त रूप से थाना बग्गड़ जिला झुंझनू राजस्थान पुलिस के सहयोग से 05 अपहरणकर्ताओं शुभम, राजेन्द्र, आकाश मेहरिया, दलीप व विजय को गिरफ्तार कर महेन्द्र को सकुशल बरामद कर लिया।

पूछताछ पर अभियुक्त शुभम (लड़की का भाई) ने बताया कि 24 जनवरी 2024 को दोपहर में महेन्द्र जो कि हमारे पड़ोस में ही रहता है मेरी सगी बहन को शादी करने के उद्देश्य से भगाकर ले आया था। हमें जानकारी हुई कि ये गाजियाबाद तहसील में शादी करने वाले हैं। मैं अपने चार साथियों को लेकर तहसील गाजियाबाद आया जहां मेरी बहन व महेन्द्र हमें मिले। मेरी बहन से शादी करने वाले महेन्द्र को कार में डालकर राजस्थान जा रहे थे। जहां हमें थाना बग्गड़ पुलिस व गाजियाबाद पुलिस द्वारा पकड़ लिया गया। सभी राजस्थान के रहने वाले हैं।

एसीपी नंदग्राम रवि कुमार सिंह ने बताया कि 25 जनवरी को राजस्थान के रहने वाले युवक और युवती गाजियाबाद की सदर तहसील में शादी करने के लिए आए थे। इसी दौरान युवती ने थाना सिहानी गेट पुलिस को सूचना दी कि उसके होने वाले पति महेंद्र को जान से मारने की नीयत से उसका भाई अपने साथियों सहित अपहरण करके ले गया , जिन्हे राजस्थान से गिरफ्तार कर लिया गया है और युवक को सकुशल बरामद करा लिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय