Thursday, September 19, 2024

नोएडा में महिला समेत पांच ने की आत्महत्या, दो की संदिग्ध मौत

नोएडा। जनपद गौतमबुद्व नगर के नोएडा एवं ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में रहने वाले पांच लोगों ने बीते 48 घंटे के दौरान मानसिक तनाव में आकर आत्महत्या कर ली है। मरने वालों में महिलाएं भी शामिल है। इसके अलावा एक युवती समेत दो लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। वहीं एक शख्स ने मानसिक तनाव के चलते आत्महत्या का प्रयास किया। उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
थाना फेस-वन क्षेत्र के हरौला गांव में रहने वाले 45 वर्षीय एक व्यक्ति ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर अत्महत्या का प्रयास किया। थाना प्रभारी अमित भड़ाना ने बताया कि जितेंद्र पुत्र गोरी लाल उम्र 45 वर्ष हरौला गांव में रहता है। उसने बीती रात को मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगा लिया। उन्होंने बताया कि अत्यंत गंभीर हालत में उसको उपचार के लिए नोएडा के जिला अस्पताल में परिजनों द्वारा भर्ती करवाया गया, जहां से उसकी बिगड़ती हालत को देखते हुए उसे सफदरजंग अस्पताल में रेफर किया गया है।
पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी ने बताया कि टिंकल पुत्री अजंत सिंह थाना सेक्टर-24 क्षेत्र के चौड़ा गांव में रहती थी। वह कंपनी में काम करती थी। उन्होंने बताया कि युवती ने अपने घर पर पंखे से फंदा लगा लिया। इस घटना उसकी मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना सेक्टर-63 क्षेत्र के चोटपुर कॉलोनी में रहने वाले अरुण प्रताप पुत्र सत्येंद्र सिंह उम्र 23 वर्ष ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया है।
थाना प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि थाना बीटा-दो क्षेत्र में रहने वाले आयुष कुमार नामक व्यक्ति ने अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि थाना सूरजपुर क्षेत्र में रहने वाले हरेंद्र कुमार पुत्र सोमवीर उम्र 18 वर्ष ने अपने घर पर मानसिक तनाव के चलते पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। उन्होंने बताया कि थाना फेस-3 क्षेत्र में रहने वाले निशान पुत्र गुड्डू उम्र 20 वर्ष ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। उन्होंने बताया कि थाना बीटा-दो क्षेत्र में रहने वाले भानु प्रताप की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।
थाना सेक्टर-49 के प्रभारी निरीक्षक अनुज कुमार सैनी ने बताया कि बरौला गांव में रहने वाली 20 वर्षीय युवती विनीता के परिजनों ने गंभीर हालत में आज सुबह को उसे नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। वहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि मौत के कारण स्पष्ट न होने के चलते पुलिस शव का पोस्टमार्टम करवा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय