Monday, September 16, 2024

सहारनपुर में घर में सो रही तीन साल की मासूम बच्ची का अपहरण,पुलिस ने पांच-छह घंटे में की बरामद,आरोपी फरार

सहारनपुर। सहारनपुर जनपद के रामपुर मनिहारान क्षेत्र के गांव रामपुरी में घर में सो रही तीन साल की मासूम बच्ची का अपहरण कर लिए जाने के बाद  पुलिस ने रात में ही अभियान चलाकर मात्र पांच-छह घंटे में बच्ची को बरामद कर लिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार जनपद के रामपुर मनिहारान क्षेत्र के गांव रामपुरी में देर रात पिता के पास सो रही तीन साल की मासूम बच्ची का किसी ने अपहरण कर लिया। पुलिस की छह टीमें गठित कर अभियान चलाया गया। मात्र पांच-छह घंटे में ही पुलिस ने बच्ची को कल्लरपुर रोड से सुरक्षित बरामद कर लिया गया।
हालांकि अपहरणकर्ता हत्थे नहीं चढ़ सका। गांव रामपुरी निवासी व्यक्ति अपने बच्चों के साथ घर में सो रहा था। अचानक उसकी आंख खुली तो देखा कि तीन साल की बच्ची गायब है। पहले आसपास तलाश किया। न मिलने पर वह रात में ही थाने पहुंचा। अपहरण की सूचना पर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। सूचना पर सीओ एसएन वैभव पांडे और थाना प्रभारी नरेंद्र कुमार शर्मा मय फोर्स मौके पर पहुंचे। डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया। कुल 6 टीमें गठित कर ग्रामीणों के साथ पुलिस ने रात भर तलाशी अभियान चलाया।
बच्ची कल्लरपुर गांव के पास रोती हुई मिल गई। बच्ची के मिलने पर परिजनों में खुशी की लहर दौड गई। ग्रामीणों ने पुलिस से अपहरण करने वालों को गिरफ्तार करने की मांग की है। सीओ ने बताया कि पुलिस ने बच्ची के पिता की तहरीर पर अपहरण का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जल्द ही अपहरणकर्ता को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय