Saturday, May 18, 2024

बाराबंकी में नाती की 10 दिन पुरानी लाश को रोज नहलाती थी नानी, दुर्गंध से परेशान हुए मोहल्ले वाले, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बाराबंकी। उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में एक बुजुर्ग महिला को उसके नाती के दस दिन पुराने शव के साथ रहने का मामला प्रकाश में आया है। दुर्गंध से परेशान हुए मोहल्ले वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सड़े गले शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

पुलिस सूत्रों ने सोमवार को बताया कि कोतवाली नगर अंतर्गत शहर के मोहारीपुरवा मोहल्ले में रविवार देर शाम एक वृद्धा को नाती के शव के साथ रहते हुए पाया गया। शव को कीड़े खा रहे थे। मौके पर पहुंची सीओ और कोतवाल हकीकत जानने के बाद दंग रह गए। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज पुलिस वृद्ध के इलाज की व्यवस्था करने में लगी है। परिजनों को सूचना दी गई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मोहरीपुरवा मोहल्ले के लोग पिछले तीन-चार दिनों से दुर्गंध से परेशान थे। लोग समझ नहीं पा रहे थे। रविवार की दोपहर बाद जब दुर्गंध के कारण मकान के आसपास रहने वालों का वहां रहना मुहाल हो गया तो मोहल्ले के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची । जिस घर से दुर्गंध आ रही थी पुलिस उसके अंदर काफी मशक्कत के बाद पहुंची। पुलिस नजारा देखकर दंग थी क्योंकि घर के अंदर पूरी तरह सड़ चुके शव के साथ करीब 65 वर्षीय वृद्धा बैठी थी।

पूछताछ में स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया वृद्धा मनोरोगी है। भीषण दुर्गंध से पुलिस वालों का रुकना भी मुश्किल था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मोहल्ले के लोगों से पूछताछ में पता चला कि उसके साथ रहने वाला युवक उसका नाती है। मृतक के माता-पिता का भी देहांत हो चुका है। वह पिछले कई साल से नानी के साथ ही रहता था। लोगों ने बताया कि वृद्धा अक्सर दरवाजा खोलती और बंद करती थी।वृद्धा के इलाज की व्यवस्था की जा रही है। लोगों के अनुसार शव करीब 10 दिन पुराना है।

पुलिस ने बताया कि युवक की उम्र 17 से 19 साल के बीच होगी। पूरे मामले की छानबीन की जा रही है। वृद्धा के कितने पुत्र पुत्री हैं। किन हालात में वृद्धा यहां अपने नाती के साथ रह रही थी। इसकी जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत के कारणों का पता चल सकेगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय