Sunday, September 29, 2024

मेरठ में मरी बकरी धार्मिक स्थल के प्रांगण में दबाई, लोगों में आक्रोश

मेरठ। जिले के करनावल कस्बे में माहौल खराब करने को लेकर असामाजिक तत्वों ने मरी बकरी को धार्मिक स्थल के प्रांगण में दबा दी। सोमवार सुबह धार्मिक स्थल की सफाई करने के लिए पहुंचे कर्मचारियों ने मिट्टी उखड़ी देख कर किसी अनहोनी की आशंका जताते हुए मामले की जानकारी चेयरमैन को दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके से मिट्टी की दोबारा से फावड़े से खोदा। जहां पर बकरी दबी मिली। कर्मचारियों ने मरी बकरी को बाहर निकाल कर दूसरे जगह पर ले जाकर दबाया। पुलिस कस्बे में माहौल खराब करने वाले लोगों की तलाश कर रही है। पुलिस रास्तों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच कर रही है।

सोमवार की सुबह नगर पंचायत के सफाई कर्मचारी महबूब अली कस्बे के बाहरी छोर पर स्थित मंदिर पर सफाई करने के लिए पहुंचे थे। तो वहां पर चारदीवारी के अन्दर एक कोने पर मिट्टी उखाड़ कर कुछ दबाने का एहसास हुआ। जिसकी जानकारी कर्मचारी ने चेयरमैन लोकेन्द्र सिंह को दी। चेयरमैन की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से मिट्टी को हटाने का काम किया। गड्ढे के अन्दर से मरी बकरी दिखाई दी। जिसे पुलिस ने निकलवा कर दूसरे स्थान पर ले जाकर दबवा दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

प्रभारी निरीक्षक अरूण कुमार मिश्रा ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने धार्मिक स्थल के अन्दर बकरी के शव को दबाने वालो के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जायेगी। जिनकी तलाश के लिए रास्तों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज निकलवाई जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय