Sunday, May 19, 2024

ग्रेटर नोएडा में बागपत के बदमाश को मुठभेड़ में लगी गोली, मेरठ के बदमाश को भी किया गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
ग्रेटर नोएडा। थाना बादलपुर पुलिस और बदमाशों के बीच  मंगलवार की देर रात को मुठभेड़ हो गई। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली एक बदमाश को लगी है। इसके दूसरे साथी को पुलिस ने पीछा करके पकड़ लिया। इनके पास से पुलिस ने घटना में प्रयुक्त होने वाली एक  चोरी की कार, अवैध हथियार आदि बरामद किया है।
अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) राजीव दीक्षित ने बताया कि थाना बादलपुर पुलिस मंगलवार की देर रात को चेकिंग कर रही थी, तभी अंबेडकर पार्क रोड के पास एक इको स्पोर्ट कार में सवार होकर कुछ बदमाश आते हुए दिखाई दिए। उन्होंने बताया कि शक होने पर पुलिस ने बदमाशों को रुकने का इशारा किया।
अपर उपायुक्त ने बताया कि बदमाश रुकने की बजाय मौके से भागने लगे। उन्होंने बताया कि पीछा करके पुलिस ने उन्हें घेर लिया। उन्होंने बताया कि अपने आप को पुलिस से घिरा देख बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से ताबड़तोड़ गोली चला दी।
अपर उपायुक्त ने बताया कि जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई। उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा चलाई गई गोली इंतजार पुत्र रमजान निवासी बड़ागांव थाना खेकड़ा जिला बागपत के पैर में लगी है। उन्होंने बताया कि इसका दूसरा साथी नसीम पुत्र मेहंदी हसन निवासी पुठखास थाना रोहटा जिला मेरठ मौके से भाग गया था।
उन्होंने बताया कि पीछा करके पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि इनके पास से पुलिस ने घटना में प्रयुक्त होने वाली चोरी की  इको स्पोर्ट कार, जिस पर फर्जी नंबर प्लेट लगा था, देसी तमंचा, कारतूस आदि बरामद किया है।
उन्होंने बताया कि घायल बदमाश इंतजार के ऊपर पूर्व में लूटपाट, चोरी, गैंगस्टर सहित विभिन्न धाराओं में 13 मुकदमे दर्ज हैं, जबकि नसीम के ऊपर लूटपाट व हत्या के प्रयास सहित तीन मामले दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि इन बदमाशों ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में लूटपाट और चोरी की कई वारदातें करनी स्वीकार की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय