Saturday, May 11, 2024

शामली के पास बाइकों की भिडंत में युवती व 2 छात्रों समेत पांच गंभीर, हायर सेंटर रेफर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शामली। बुटराड़ा के पास हुई सड़क दुर्घटना में बाइक पर परीक्षा देने के लिए जा रहे 2 छात्रों समेत पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल से हायर सेंटर रेफर किया गया है। बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार दोनों बाइकों की आमने-सामने की भिडंत के बाद यह दुर्घटना हुई।

सोमवार को जिले के बाबरी क्षेत्र के गांव बंतीखेडा निवासी छात्र सावेज व अरमान गांव के ही अपने साथी मुर्शीद के साथ बाइक पर सवार होकर लालूखेड़ी स्थित इंटर कॉलेज में दसवीं की परीक्षा देने के लिए जा रहे थे। इस दौरान जब वें बुटराड़ा के पास पहुंचे, तभी सामने से आ रही दूसरी बाइक से उनकी आमने-सामने की भिडंत हो गई। दूसरी बाइक पर जसोई निवासी युवती शिवानी और शामली निवासी आकाश सवार थे।

भिडंत में दोनों बाइकों पर सवार सभी पांच गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने एंबुलैंस की मद्द से घायलों को जिला चिकित्सालय शामली में भर्ती कराया। सूचना पर घायलों के परिजन भी मौके पर पहुंच गए थे। जिला चिकित्सालय में प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों को गंभीर हालत के चलते हायर सेंटर के लिए रेफर किया गया है। परिजनों ने बताया कि दुर्घटना के कारण सावेज और अरमान नाम के दो छात्रों की परीक्षा भी छूट गई है।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय