Saturday, May 18, 2024

ग्रेटर नोएडा में फ्लैट खरीदारों ने सूखे स्विमिंग पूल में नहाकर किया प्रदर्शन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
नोएडा। हर कोई सुरक्षित आशियाने में रहने की ख्वाहिश रखता है लेकिन जब बिल्डर मूलभूत सुविधा भी उपलब्ध नहीं करा पाये तो लोग हैरान व परेशान हो जाते हैं। ऐसा ही कुछ हाल ग्रेटर नोएडा वेस्ट के पंचशील हाईनिस सोसायटी के निवासियों का है।
रविवार को ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित पंचशील हाईनिस सोसायटी में निवासियों ने मूलभूत सुविधाओं की मांग को लेकर बिल्डर के खिलाफ प्रदर्शन किया। फ्लैट देते समय बिल्डर ने लोगों को तमाम तरह की सुविधाएं देने का वायदा किया था, लेकिन उसे अब तक पूरा नहीं किया है। शुरूवाती दौर में निवासियों को बिल्डर के द्वारा जो सुविधाएं उपलब्ध कराई गई थी वह सुविधाएं अब बंद हो चुकी है।
आज पचंशील के निवासियों ने सालों से बंद पड़े स्विमिंग पूल को चालू कराने को लेकर प्रदर्शन किया। इस दौरान सूखे स्विमिंग पूल के अंदर बाल्टी में पानी भरकर निवासियों ने नहा कर सांकेतिक प्रदर्शन किया। इस दौरान निवासियों ने कहा कि फ्लैट देते समय बिल्डर की तरफ से स्विमिंग पूल, क्लब और अन्य फैसिलिटी का वादा किया गया था। लेकिन अभी तक वह सुचारू रूप से चालू नहीं है। इस वजह से लोगों में आक्रोश व्याप्त है, क्योंकि अगल-बगल की सारी सोसायटियों में स्विमिंग पूल चल रहा है।
सिर्फ पंचशील हाईनिस सोसायटी में नहीं चल रहा है। इसमें काफी रिपेयरिंग वर्क का काम है, पानी फिल्ट्रेशन का भी काम है जो कराया नहीं जा रहा है। इस वजह से स्विमिंग पूल बंद है। इस दौरान निवासियों ने कहा कि आज का संकेतिक प्रदर्शन बिल्डर का ध्यान इस ओर आकर्षित करने के लिए किया गया। यदि शीध्र ही व्यवस्थाएं सुचारू रूप से बहाल नहीं की गई तो आगे बड़ा आंदोलन किया जायेगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय