Wednesday, May 8, 2024

ग्रेनो वेस्ट के पंचशील ग्रीन्स-2 में बिल्डर प्रबंधन के खिलाफ फ्लैट निवासियों ने की नारेबाजी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
नोएडा। ग्रेनो वेस्ट के पंचशील ग्रीन्स-2 में रहने वाले फ्लैट निवासियों ने आज अनावश्यक रूप से मेंटेनेंस शुल्क पर लेट पेमेंट फीस लगाए जाने के विरोध में मेंटेनेंस ऑफिस के बाहर एकत्र होकर बिल्डर प्रबंधन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस दौरान मेंटेनेंस ऑफिस के मैनेजर से कोई ठोस आश्वासन न मिलने के बाद नाराज लोग सोसायटी के अंदर ही नारेबाजी करते हुए पंचशील ग्रुप के सीईओ अंकुर नागर से मिलने के लिए उसके ऑफिस में गए। परंतु उन्होंने अपने स्वास्थ्य का बहाना बनाकर रेजिडेंट से मीटिंग कल करने की बात कह कर टाल दिया।
बिल्डर प्रबंधन के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे पंचशील ग्रीन्स-2 के निवासियों की की नाराजगी इस बात कर लेकर है कि मेंटेनेंस के एवज में जो पैसा जमा कर रहे हैं उसको बिल्डर लेट पेमेंट फीस में एडजस्ट कर दे रहा है एवं आए दिन लोगों के बिजली कनेक्शन बिना किसी सूचना के चुपचाप काट दे रहा है। इसके अलावा बिल्डर ने निवासियों के अनाप-शनाप बैलेंस को उनके लेजर में दिखाया हुआ है, जिससे निवासियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। निवासियों ने बताया कि बिल्डर को लोगों के घरों में लगे हुए बिजली काटने का अधिकार नहीं है तथा बिजली एवं पानी को मूलभूत अधिकार देश की सर्वोच्च अदालत ने भी माना है उसके बाद भी इस बिल्डर के ऊपर किसी का कोई खौफ नहीं है। आए दिन अपनी मनमानी एवं तानाशाही फैसलों से निवासियों को परेशान करता रहता है।
 निवासियों ने बताया कि लगभग 6 वर्ष बीत जाने के बाद भी ना तो सोसायटी में अपार्टमेंट ओनर एसोसिएशन बनाने की पहल बिल्डर कर रहा है ना सोसायटी में मेंटेनेंस करा रहा, उल्टा लोगों को तंग किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि बिल्डर बार-बार कहता है कि सोसायटी मेंटेनेंस में उसे घाटा लग रहा है, जिसपर निवासियों का कहना है कि यदि बिल्डर को घाटा लग रहा है तो वह मेंटेनेंस छोड़कर क्यों नहीं चला जाता है। आखिर 6 साल के मेंटेनेंस की ऑडिट रिपोर्ट बिल्डर क्यों नहीं निवासियों के साथ साझा कर रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय