Sunday, September 8, 2024

मुजफ्फरनगर में उमड़ा कावड़ियों का सैलाब, बुलडोजर व नंदी वाली कावड़ ने खींचा लोगों का ध्यान

मुजफ्फरनगर। श्रावण मास के शुरू होते ही देश के कोने-कोने से करोड़ों शिव भक्त तीर्थ नगरी हरिद्वार में एकत्रित होते हैं और पवित्र गंगाजल लेकर अपने-अपने गंतव्य की ओर रवाना हो रहे हैं । जो जनपद मुजफ्फरनगर से होकर गुजरते हैं जहां से प्रतिदिन लाखों शिव भक्त कावड़िये शिव चौक पर स्थित भगवान आशुतोष की प्रतिमा की परिक्रमा करने के बाद अपने-अपने गणतंत्र की ओर रवाना हो रहे हैं। वही आज शिव चौक पर शिव भक्तो का तांता लगा हुआ है और शिव भक्त कावड़िये अपने-अपने गंतव्य की ओर रवाना हो रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

शिवभक्त रोहित ने बताया कि वह हरिद्वार से गंगाजल लेकर आए हैं और दिल्ली के शाहदरा में पहुंचकर भगवान भोलेनाथ का जलाभिषेक करेंगे। वहीं उन्होंने आए दिन हो रही मारपीट की घटना पर कहा कि सोए हुए शेर को जागना नहीं चाहिए अगर कोई हमारी कावड़ को खंडित करेगा तो हम उसका हाथ उखाड़ देंगे और सनातन धर्म को आगे बढ़ाएंगे। साथ ही अन्य कांवड़ियों से अपील की है कि वह कार और बाइक से कावड़ ना ला कर पैदल ही भोलेनाथ की कावड़ लाये। साथ ही शिव चौक पर मौजूद कावड़ियों ने जय श्री राम और योगी आदित्यनाथ जिंदाबाद के जयकारे भी लगाए।

 

वही मेरठ निवासी एक खुशी नाम की नाम की भोली भी हरिद्वार से गंगाजल लेकर मुजफ्फरनगर पहुंची है उसका कहना है कि वह पहली बार अपने घर से अकेली ही कावड़ लेने के लिए हरिद्वार पहुंची जो अब वापस गंगाजल लेकर मेरठ जा रही है खुशी का कहना है कि वह कावड़ लाकर बहुत कुछ है और प्रशासन द्वारा भी जगह-जगह व्यवस्था की गई है सुरक्षा के लिए भी इंतजाम किए गए हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय