Friday, May 3, 2024

पहली बार अति संवेदनशील विधानसभा बुढाना में नही हुआ कोई लड़ाई झगड़ा, शांतिपूर्ण हुआ मतदान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुज़फ्फरनगर। एक कहावत है कि मेहनत कभी बेकार नही जाती यह कहावत बुढाना की एसडीएम मोनालिसा जौहरी पर सटीक बैठती है। एसडीएम बुढाना मोनालिसा जौहरी की मेहनत रंग लाई।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मोनालिसा जौहरी की निष्पक्ष कार्यशैली को देखते हुए जिलाधिकारी मुज़फ्फरनगर अरविंद मल्लप्पा बंगारी ने 01 फरवरी 2024 को बुढाना का नया उपजिलाधिकारी नियुक्त किया गया था। चार्ज लेने के बाद से एसडीएम बुढाना मोनालिसा जौहरी ने बुढाना क्षेत्र में अवैध कारोबारियो पर ताबड़तोड़ कार्यवाही की थी। जिसमे प्रमुखता सरकारी राशन का गोदाम पकड़ा, अवैध oyo होटल, अवैध हॉस्पिटल, अवैध खनन के ट्रक आदि को सीज करते हुए अपनी निष्पक्ष, दंबग कार्यशैली का परिचय दिया था।

 

 

सरकारी जमीनों पर से अवैध कब्जे हटवाकर उन्हें कब्जा मुक्त कराते हुए बुढाना क्षेत्र में अपनी एक अलग पहचान बनाई थी। उन्होंने अपने कार्यालय में आने वाले हर एक फरियादी की समस्याओं को गहनता से सुना और उन पर त्वरित कार्यवाही कराई इसी वजह से एसडीएम बुढाना मोनालिसा जौहरी की उत्तर प्रदेश के प्रशासनिक अधिकारियों में एक अलग पहचान है।

 

एसडीएम बुढाना ने शांतिपूर्ण चुनाव कराए जाने हेतु हिस्ट्रीशीट्स अपराधियों पर भी कड़ी कार्रवाई की। एसडीएम बुढ़ाना ने लगभग 11,000 व्यक्तियों पर दंड प्रक्रिया संहिता 1973 की धारा 107/116 के अंतर्गत अंकन पांच-पांच लाख से पाबंद की कार्रवाई की। एसडीएम की कार्यशैली ने क्षेत्र में एक अलग परचम लहरा रखा है हर एक गली मोहल्ले, ग्रामो में उनकी जमकर तारीफे की जा रही है।

 

क्षेत्र की जनता का कहना है कि एसडीएम मोनालिसा सबकी सुनवाई करती है व शिकायत का त्वरित निस्तारण कराती है ऐसी एसडीएम पहली बार बुढाना में आई है जो निष्पक्ष कार्य करती है। क्षेत्र के बड़े बुजुगों ने एसडीएम को आशीर्वाद देते हुए उनकी लंबी उम्र की दुआये दी जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय