Saturday, May 18, 2024

यूट्यूबर मनीष कश्यप की रिहाई के लिए नोएडा में टावर पर चढ़ा युवक, पुलिस ने फायर ब्रिगेड की मदद से 2 घंटे बाद उतारा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। यूट्यूबर मनीष कश्यप की रिहाई की मांग को लेकर नोएडा में उसका एक समर्थक सेक्टर-93 में टावर पर चढ़ गया। वहां से मनीष कश्यप को छोड़ने की डिमांड करता रहा। युवक को उतारने के लिए नोएडा पुलिस और अग्निशमन विभाग ने संयुक्त अभियान चलाया। युवक को करीब 2 घंटे बाद नीचे उतारा गया। युवक नशे में था, उसकी मेडिकल जांच कराई जा रही है।

एसीपी रजनीश वर्मा ने बताया कि गुरुवार शाम साढ़े 6 बजे के करीब सूचना मिली कि एक युवक टावर पर चढ़ गया। वह अपना नाम करन ठाकुर बता रहा है। जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची। उसे समझाने का प्रयास किया गया। पुलिस जब भी उसके करीब पहुंचती तो वह कूदने की धमकी देता था। ऐसे में उसे काफी समझाकर शांत कराया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसके बाद पुलिस ने दमकल विभाग को इसकी जानकारी दी। मौके पर हाइड्रोलिक को मंगाया गया। फिर दमकल विभाग को एसीपी खुद हाइड्रोलिक की मदद से युवक के पास तक पहुंचे।

इस दौरान भी उससे बातचीत का सिलसिला जारी रखा गया। इसके बाद युवक को हाइड्रोलिक पर लिया गया। वहां पकड़ते ही उसने फिर से तेज आवाज में चिल्ला चिल्ला कर ‘मनीष कश्यप जिंदाबाद’ और बिहार सरकार के नेताओं के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाने लगा। उसने बताया कि वह मनीष कश्यप का दोस्त है। फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय