Saturday, April 27, 2024

चीन की राष्ट्रीय पुरुष फुटबॉल टीम के पूर्व मुख्य कोच पर चल रहा मुकदमा, रिश्वतखोरी के कई आरोप

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

वुहान। चीन की राष्ट्रीय पुरुष फुटबॉल टीम के पूर्व मुख्य कोच ली टाई पर गुरुवार को मध्य चीन के हुबेई प्रांत के इंटरमीडिएट पीपुल्स कोर्ट ऑफ जियानिंग में मुकदमा चलाया गया।

सिन्हुआ के अनुसार, ली पर राष्ट्रीय पुरुष फुटबॉल टीम के मुख्य कोच के रूप में काम करने के साथ-साथ स्थानीय फुटबॉल क्लबों के लिए काम करने के दौरान रिश्वत देने और लेने का आरोप लगाया गया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अभियोजकों के अनुसार, 2019 से 2021 तक, ली ने राष्ट्रीय टीम और राष्ट्रीय चयन टीम के मुख्य कोच के रूप में अपने पदों का लाभ उठाते हुए, राष्ट्रीय टीम के लिए खिलाड़ियों के चयन, मैच, और क्लबों के साथ अनुबंध पर हस्ताक्षर करने जैसे मामलों में संबंधित संगठनों और व्यक्तियों को सहायता प्रदान की। इस अवधि के दौरान उन्होंने दूसरों से अवैध रूप से कुल मिलाकर 50.89 मिलियन युआन (लगभग 7.04 मिलियन अमेरिकी डॉलर) से अधिक प्राप्त किया।

उन पर 2015 से 2019 तक स्थानीय फुटबॉल क्लबों के लिए काम करने के दौरान किए गए कई रिश्वतखोरी अपराधों का भी आरोप लगाया गया था।

अभियोजकों ने अदालत में अपने साक्ष्य प्रस्तुत किए, जिनकी प्रतिवादी और उनके बचाव पक्ष के वकील ने जिरह की। ली ने अपना दोष स्वीकार किया और अपने अंतिम बयान में पश्चाताप व्यक्त किया। निर्णय उचित समय पर घोषित किया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय