Saturday, July 27, 2024

बांदा में माफिया मुख्तार अंसारी के पोस्टमार्टम की प्रक्रिया शुरू, सुरक्षा कड़ी, अपर पुलिस अधीक्षक मौजूद

बांदा। उत्तर प्रदेश के बांदा मेडिकल कालेज में इलाज के दौरान दम तोड़ने वाले कुख्यात माफिया मुख्तार अंसारी के पोस्टमार्टम की प्रक्रिया आज सुबह शुरू हो गई। पोस्टमार्टम हाउस (स्थानीय भाषा में चीलघर) में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। बांदा के अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्र कुछ देर पहले पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे।

मेडिकल बुलेटिन के अनुसार कल शाम बांदा जेल में तबीयत बिगड़ने पर मुख्तार अंसारी को मेडिकल कालेज पहुंचाया गया। इलाज के दौरान रात 8ः25 बजे उसने दम तोड़ दिया। मृत्यु की वजह दिल का दौरा पड़ना बताया गया है। पोस्टमार्टम के बाद उसका शव परिवार को सौंप दिया जाएगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बाहुबली नेता मुख्तार की मौत की सूचना पाकर बांदा पहुंचे परिवार के एक सदस्य के अनुसार गाजीपुर जिले के काली बाग में पारिवारिक कब्रिस्तान है। वहीं पर मुख्तार को सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा। प्रशासन का कहना है कि मुख्तार अंसारी की मौत की मजिस्ट्रीयल जांच तीन सदस्यीय टीम करेगी। दो डॉक्टरों का पैनल पोस्टमार्टम करेगा। इसकी वीडियोग्राफी की जाएगी। प्रक्रिया पूरी होने के बाद शव उनके बेटे उमर अंसारी को सौंपा जाएगा।

मुख्तार का एक बेटा अब्बास अंसारी कासगंज जेल में बंद है। दूसरा बेटा उमर अंसारी मौत की सूचना के बाद रात लगभग दो बजे अपनी पत्नी के साथ बांदा पहुंचा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,355FollowersFollow
83,303SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय