Monday, April 29, 2024

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के पूर्व निजी अंगरक्षक की गोली और चाकू मारकर हत्या

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

जौनपुर। सिकरारा थाना क्षेत्र रीठी गांव में मंगलवार रात उस समय हड़कंप मच गया, जब बदमाशों ने गोली मारकर एक व्यक्ति को मौत के घाट उतार दिया। सूचना मिलते ही एसपी समेत भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल कर रही है। मारा गया युवक बसपा के पूर्व सांसद धनन्जय सिंह का पर्सनल अंगरक्षक करीबी हुआ करता था।

सिकरारा थाना क्षेत्र के रीठी गांव के निवासी अनीश खां (38 वर्ष) पुत्र स्व. हनीफ मंगलवार रात करीब साढ़े सात बजे घर से थोड़ी दूरी पर मोबाइल से किसी से बात कर रहा था। इसी बीच पहले से घात लगाये बैठे गांव के ही चार लोगों ने उसे पहले गोली मारी, उसके बाद चाकूओं से प्रहार किया। अनीश की चीखपुकार सुुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो हमलावर भाग गये। गोली चलने की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस की मदद से घायल अनीश को जिला अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरो ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्रबल समर्थक की हत्या की खबर मिलते ही पूरे जिले में सनसनी फैल गयी।सूचना मिलते ही धनंजय सिंह के समर्थक अस्पताल पहुंच गये। वहीं इस मामले में जानकारी देते हुए धनंजय सिंह के पूर्व मीडिया प्रभारी अशोक सिंह ने बताया कि मृतक अनीश पूर्व सांसद  का गनर नहीं प्रबल समर्थक रहा है। वह हर चुनाव में उनकी बढ़-चढ़कर मदद करता था। हत्या किन कारणों से हुई इसकी भी कोई जानकारी नहीं है। पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

वहीं जिला अस्पताल पहुंची मृतक की पत्नी रेशमा बानों ने बताया कि मेरे पति पहले धनंजय सिंह के साथ रहते थे लेकिन कुछ दिनों से उनका साथ छोड़ दिया था। उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। हत्या की खबर मिलते ही एसपी डॉ अजयपाल शर्मा ने भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की।  उसके हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित करके रवाना कर दिया।

वहीं इस मामले में थानाध्यक्ष यजुर्वेद सिंह ने बताया कि मंगलवार की सुबह अनीश खान के पड़ोसियों से उसकी लड़ाई हुई थी उसके पड़ोसी अनिकेत, प्रिंस सिंह व पांडु ने गोली मारकर हत्या की है और तीनों मौके से फरार हैं। उनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। जल्द ही इनको गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं घटना को देखते हुए पुलिस अधीक्षक ने गांव में भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात कर दिया है।

विदित हो कि धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला धनंजय सिंह को अभी एक दिन पहले ही बहुजन समाज पार्टी से लोकसभा 73 का उम्मीदवार घोषित किया है। जबकि पूर्व बाहुबली सांसद धनंजय सिंह बीते 06 मार्च से जिला कारागार में बंद हैं। ऐसे में उनके समर्थक और निजी अंगरक्षक रहे अनीश की गोली मारकर हत्या कहीं न कहीं एक बड़ा सवालिया निशान खड़ा कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय