Saturday, May 18, 2024

पूर्व पीएम वीपी सिंह की पोती के पति ने भी लगाए आरोप – पति के दोस्त प्रशांत मलिक को बताया बाहुबली, मांग रही है 100 करोड़ !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

देहरादून | पूर्व पीएम वीपी सिंह की पोती अद्रीजा मंजरी सिंह के बाद अब उनके पति और उड़ीसा के पूर्व मुख्यमंत्री के पोते अरकेश सिंह ने पत्नी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने अपनी पत्नी के बिजनेस पार्टनर प्रशांत मलिक के नाम का भी जिक्र किया है जिसे उन्होंने भू माफिया बताया। पूर्व पीएम की पोती अद्रीजा पर कोर्ट के आदेश के बाद राजपुर थाने में एससी एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं अद्रीजा के पति अरकेश भी मीडिया के सामने आए और उन्होंने अपनी पत्नी के आरोपों को झूठा बताया।

अरकेश ने कहा कि उसने उत्तराखंड से लेकर दिल्ली और दिल्ली से लेकर ओडिशा तक बवाल कर रखा है लेकिन उनके आरोपों में कोई सच्चाई नहीं है। इस बीच उन्होंने अद्रीजा के दोस्त और बिजनेस पार्टनर प्रशांत मलिक का नाम लिया जिसके साथ मिलकर उनकी पत्नी ने मसूरी में एक कैफे खोला है। उन्होंने प्रशांत को एक भूमाफिया बाहुबली बताया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि किसी न किसी विवाद में प्रशांत मलिक का नाम रहा है। साथ ही एक आईपीएस पर लगे आरोपों को भी उन्होंने नकारा है और उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी उन्हें फंसा रही है वो उनसे विधानसभा टिकट की मांग कर रही है। और साथ में 100 करोड़ रुपए की मांग कर रही थी। इतना ही नहीं सरोगेसी से बच्चे की मांग की।

उन्होंने कहा कि उन्हें पुलिस पर और न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है।

अरकेश सिंह ने कहा कि उनकी पत्नी ने उन पर 25000 रूपए चोरी करने का आरोप भी लगाया था। उन्होंने साफ करते हुए कहा कि उनके रहने से लेकर बिजली पानी का बिल वो खुद भरते हैं तो ऐसे में वह कैसे चोरी कर सकते हैं।

वहीं इस मामले में एडीजी वी मुरुगेशन का कहना है कि एसएसपी दलीप सिंह कुंवर को इस केस की निष्पक्षता से जांच करने के आदेश दिए गए हैं।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय