Friday, April 26, 2024

पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती हुईं अस्वस्थ, अस्पताल में भर्ती, ट्वीट कर बोली- “न भूलें…”

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

भोपाल। पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती को शनिवार देर रात अस्वस्थ महसूस करने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया। मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री ने रविवार को एक ट्विटर पोस्ट में यह जानकारी दी।

64 वर्षीय भारती ने ट्वीट किया, “बीती रात करीब 11 बजे अचानक मेरी तबीयत खराब होने पर मुझे मेरे आवास के पास स्मार्ट सिटी अस्पताल ले जाया गया। मेरी सभी टेस्ट रिपोर्ट नॉर्मल बता रही हैं, लेकिन बेहद थकी हुई और कमजोर महसूस कर रही हूं।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने आगे लिखा, “डॉक्टरों के अनुसार, इसका एकमात्र इलाज कुछ महीनों के लिए बेड रेस्ट है। आप (नेटिजन्स को संबोधित करते हुए) कृपया यह न भूलें कि मैंने सार्वजनिक जीवन में तब से कड़ी मेहनत की है, जब मैं 6 साल की थी, अब तो लगभग 55 साल की हूं।”

केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री और भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने रविवार देर शाम ट्विटर पर पोस्ट किया कि उन्हें उमा भारती के खराब स्वास्थ्य के बारे में जानकारी मिली है। सिंधिया ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा, पता चला कि मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और मेरे परिवार की सदस्य आदरणीय उमा भारती अस्वस्थ हैं। मैं ईश्वर से उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय