Tuesday, June 25, 2024

लखनऊ में सपा के लिए कर रहे है क़ाम, बीजेपी वालों को फंसा रहे है, पूर्व केंद्रीय मंत्री के बेटे ने लगाए आरोप

लखनऊ। लखनऊ के मलिहाबाद थाना प्रभारी सुरेश सिंह पर पूर्व केन्द्रीय मंत्री कौशल किशोर के पुत्र व भाजपा नेता विकास किशोर ने सपा के लिए काम करने का गंभीर आरोप लगाया है। थाना प्रभारी की सपाई कार्यशैली के चलते विकास किशोर ने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ थाने में प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि सपा से धन लेकर मलिहाबाद एसएचओ भाजपा कार्यकर्ताओं को झूठे मुकदमे में फंसा रहे हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पूर्व केन्द्रीय मंत्री और सांसद कौशल किशोर के पुत्र भाजपा नेता विकास किशोर ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता आकाश मौर्या के विरुद्ध धारा 354 के मुकदमे को मलिहाबाद थाना प्रभारी द्वारा धारा 376 में बदलने का प्रयास किया जा रहा है। आकाश ने किसी माता-बहन को आजतक गलत नजर से नहीं देखा है। वह ऐसा व्यक्ति नहीं है कि किसी महिला को गलत नजर से देखे।

 

विकास किशोर ने कहा कि मलिहाबाद एसएचओ प्रत्येक माह समाजवादी पार्टी से धन लेते हैं। सपा से धन लेकर वह भाजपा कार्यकर्ता पर झूठे मुकदमे लगा रहे हैं। भाजपा के कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित किया जा रहा है। उन्हाेंने कहा कि एसएचओ अगर चाहे तो वह प्रति माह मुझसे भी एक लाख रुपये तय कर ले और भाजपा कार्यकर्ताओं पर झूठे मुकदमे ना लगायें।

मलिहाबाद थाने पर हंगामे के बाद एसीपी वीरेन्द्र विक्रम ने भाजपा नेता व उनके समर्थकों से लम्बी वार्ता की। एसीपी ने पूरे प्रकरण की जांच कराने का आश्वासन दिया।

 

 

वार्ता कर निकले भाजपा नेता विकास ने कहा कि एसीपी झूठे मुकदमे की जांच कराने की बात कर रहे हैं। अगर ऐसा नहीं होता है तो बकरीद के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं पर लगाये जा रहे झूठे मुकदमे के संबंध में ज्ञापन देंगे। साथ ही धरना प्रदर्शन कर अपनी बात को रखा जायेगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय