Friday, May 3, 2024

कानपुर के भाजपा उम्मीदवार से पूर्व उपाध्यक्ष नाराज, लिखा पीएम को पत्र

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर से भाजपा के उम्मीदवार रमेश अवस्थी को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं की नाराजगी अब सामने आने लगी है। नामांकन से पहले भाजपा के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष प्रकाश शर्मा ने पीएम मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और मुख्यमंत्री योगी को पत्र लिखकर नाराजगी जताई है। उन्होंने कहा कि शीर्ष नेतृत्व को पुन: विचार करना चाहिए।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पत्र में प्रकाश शर्मा ने लिखा है कि भाजपा का सक्रिय कार्यकर्ता होने के नाते चर्चा करना चाहता हूं। जिस प्रकार से कानपुर लोकसभा सीट पर प्रत्याशी को थोपा गया है, वह अचंभित और हतप्रभ कर देने वाला है। पार्टी, विचार, परिवार तो छोड़िए, पूरा नगर स्तब्ध है। उनकी पार्टी में किसी भी स्तर पर कानपुर या और कहीं भी उनके किसी भी प्रकार का योगदान की जानकारी मेरे पास क्या किसी के पास नहीं है।

 

उन्होंने लिखा कि वह कब कैसे पार्टी के कार्यकर्ता बने, पार्टी के लिए उनका क्या योगदान है, इसकी जानकारी शायद ही कानपुर में कोई बता पाए। इससे कार्यकर्ताओं और समर्थकों में घोर निराशा है। चुनाव रणभूमि में जहां प्रत्याशी चुनाव प्रचार में आगे बढ़ चुके हैं, हम अभी परिचय में ही फंसे हुए हैं।

 

शर्मा ने आगे लिखा कि कार्यकर्ताओं के मन की बात को आप तक पहुंचाने का बीड़ा मैंने उठाया है। मुझे कार्यकर्ताओं ने ये भी कहा कि मैं भी चुप रहूं, हानि हो सकती है। लेकिन मुझे लगता है कि व्यक्तिगत हानि उठाकर भी सही बात आप तक पहुंचाना मेरा दायित्व और कर्तव्य दोनों है।

 

ज्ञात हो भाजपा ने कानपुर से सत्यदेव पचौरी का टिकट काट कर वरिष्ठ पत्रकार रमेश अवस्थी को अपना उम्मीदवार बनाया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय