Thursday, April 25, 2024

आम चोरी मामले में चार गिरफ्तार, नौकर ही निकला मास्टरमाइंड, 90 कैरेट आम और पिकअप गाड़ी बरामद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद | गाजियाबाद के मोदीनगर में लाखों रुपये कीमत के आम चोरी प्रकरण का मास्टरमाइंड बाग का नौकर निकला है। उसने अपने दो साथियों के साथ मिलकर चोरी का खाका तैयार किया था। पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया है। हालांकि, मास्टरमाइंड नौकर अभी फरार है। गिरफ्तार आरोपियों में चोरी का आम खरीदने वाला आढ़ती भी शामिल है।

आरोपियों के कब्जे से 90 कैरेट आम, वारदात में इस्तेमाल पिकअप गाड़ी बरामद की गई है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक निवाड़ी कस्बा निवासी रियाजुद्दीन ने पैंगा मार्ग पर आम का बाग ठेके पर ले रखा है। 16 जून को बदमाशों ने बाग पर धावा बोला और आम की कैरेट गाड़ी में लादकर ले गए। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू की थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

डीसीपी रवि कुमार ने बताया कि वारदात का खुलासा करने के लिए निवाड़ी थाना पुलिस के साथ स्वाट टीम ग्रामीण जोन की तीन टीमों का गठन किया गया। आम की मंडियों में संपर्क साधा गया। विभिन्न बिंदुओं पर जांच चली। इस दौरान सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली गई। सर्विलांस टीम का सहयोग लिया गया। जिसके बाद बुधवार को चोरी से जुड़े आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी मिल सकी।

गिरफ्तार आरोपियों में धौलड़ी थाना जानी मेरठ निवासी शाकिब, सोनू उर्फ सचिन निवासी कस्बा निवाड़ी, पिकअप गाड़ी चालक शाबिर खान निवासी पिपरौला थाना रामगढ़ जिला अलवर राजस्थान और चोरी के आम खरीदने वाला आढ़ती मेहराज कुरैशी निवासी मोदीनगर है।

पूछताछ में सामने आया है कि रियाजुद्दीन के बाग में कस्बा निवाड़ी निवासी अजय नौकरी करता था। उसने ही आम कैरेट चोरी की योजना बनाई। जिसमें उसने शाकिब और मोनू को साथ मिलाया। गाड़ी और खरीदार की व्यवस्था मोनू और शाकिब द्वारा की गई। वारदात में अधिक समय न लगे इसके लिए पहले से ही अजय ने आमों को कैरेट में भर दिया था।

आरोपियों के बाग पर धावा बोलने के दौरान अजय बाग में ही था और उसने ही रियाजुद्दीन को वारदात की सूचना दी थी। फरार मास्टरमाइंड की तलाश में पुलिस उसके संबंधित ठिकानों पर दबिश दे रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय