Friday, May 3, 2024

नोएडा से चार छात्राएं व एक किशोर घर से लापता, अगवा किशोरी सकुशल मिली

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। जनपद गौतमबुद्व नगर के अलग-अलग थाना क्षेत्रों से चार छात्राएं तथा एक किशोर घर से लापता हो गए हैं। वहीं थाना सेक्टर-63 पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर अगवा किशोरी को सकुशल बरामद कर लिया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना बीटा-दो के प्रभारी निरीक्षक मुनेद्र कुमार सिंह ने बताया कि एक व्यक्ति ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी दो बेटियां जिनकी उम्र क्रमशः 17 वर्ष तथा 8 वर्ष है। 23 जनवरी को घर से स्कूल के लिए निकली थी, लेकिन शाम तक घर वापस नहीं आई। उन्होंने बताया कि पीड़ित के अनुसार जब उन्होंने स्कूल में पता किया तो उन्हें पता चला कि उनकी दोनों बेटियां सुबह के समय से ही स्कूल नहीं गई थी।

 

उन्होंने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। पीड़ित ने आशंका व्यक्त की है कि उनकी बेटियों को अगवा किया गया है। थाना सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक पुष्पराज सिंह ने बताया कि एक युवक ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 19 जनवरी के रात से उसकी नाबालिक बहन घर से लापता है। पीड़ित के अनुसार उसकी बहन को जुबेर पुत्र राजन बहला फुसलाकर अगवा कर ले गया है।

 

थाना सेक्टर-113 क्षेत्र के सोरखा गांव से मौसेरे भाई-बहन 22 जनवरी को ट्यूशन पढ़ने निकले, लेकिन संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गए। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सर्वेश कुमार ने बताया कि मूलरूप से बिहार के रहने वाले दो परिवार गांव सर्फाबाद में रहते हैं। 22 जनवरी की दोपहर मौसेरे भाई-बहन सर्फाबाद में ट्यूशन पढ़ने के लिए गए थे, लेकिन वह देर रात तक घर वापस नहीं लौटे। जिसके बाद स्वजन ने उनकी तलाश शुरू की, लेकिन उनका कहीं सुराग नहीं लग सका है।

 

स्वजन का कहना है की रिश्तेदारियों में भी उनके बारे में जानकारी हासिल की गई थी। घटना के बाद से स्वजन का रो रोकर बुरा हाल है। लड़की की उम्र 18 और लड़के की उम्र करीब 15 वर्ष बताई जा रही है। स्वजन ने इस मामले में अपहरण की आशंका जताई है। एडीसीपी मनीष कुमार मिश्रा का कहना है कि लापता दोनों भाई-बहन हैं। इस मामले में एफआइआर दर्ज कर ली है। उनकी तलाश में दो टीम लगी हुई हैं। सीसीटीवी फुटेज चेक की जा रही है। जल्द ही दोनों की बरामदगी कर ली जाएगी।

 

वहीं आज दोपहर को थाना सेक्टर-63 पुलिस ने अगवा एक किशोरी को सकुशल बरामद करते हुए एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। थाना सेक्टर-63 के प्रभारी निरीक्षक अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि एक महिला ने सूचना दी गई थी कि उनकी नाबालिग पुत्री उम्र 16 वर्ष को कोई अज्ञात युवक बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया है।

 

 

उन्होंने बताया कि अपहृता की तलाश में पुलिस टीम का गठन किया गया था। पुलिस द्वारा इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस व मैनुअल इंटेलिजेस की सहायता से मात्र 14 घण्टे के अंदर अपहृता को सकुशल बरामद करते हुए अभियुक्त आकिल पुत्र फजरुद्दीन को छिजारसी अण्डरपास से गिरफ्तार किया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय