Friday, July 19, 2024

सहारनपुर में सामान खरीदने को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट, चार घायल

सहारनपुर। गांव साखन कला में दुकान से सामान खरीदने को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हो गई। जिसमें दोनों पक्षों के करीब चार लोग घायल हो गए। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव साखन कला निवासी अरुण पुत्र चन्दकिरण गांव में ही स्थित  डेरी पर दही लेने के लिए पहुंचा तो दुकान संचालक मिलन चौधरी के साथ पैसो के लेनदेन को लेकर उसकी मामूली कहासुनी हो गई। देखते ही देखते दोनों के बीच नोंक-झोंक होने लगी।
जिसे सुनकर दोनों पक्षों के अन्य लोग भी मौके पर जमा होने लगे और गाली-गलौज मारपीट में तब्दील हो गई। मारपीट में दोनों पक्षों के करीब चार लोग घायल हो गए। झगड़े की जानकारी मिलते ही तल्हेडी बुजुर्ग चौकी से एस आई कर्मवीर सिंह पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे लेकिन पुलिस के आमद की सूचना पाकर दोनों ही पक्षों के लोग वहां से तितर-बितर हो गए।
पुलिस ने मौके पर पहुंचकर नजदीक लगे सीसीटीवी कैमरों में फुटेज खंगाली और आसपास जानकारी प्राप्त की। जिसके बाद दोनों पक्षों के लोग देवबंद कोतवाली पहुंचे। जहां गांव के कुछ जिम्मेदार लोगों ने सूझबूझ के साथ दोनों पक्षों के बीच हुई तकरार को समाप्त करा दिया। तल्हेडी चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक कर्मवीर सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों के लोगों ने आपसी सहमति से समझौता कर लिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय