Monday, April 29, 2024

नोएडा में मानसिक तनाव को लेकर चार लोगों ने की आत्महत्या 

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
नोएडा। जनपद की विभिन्न जगह पर रहने वाले 4 लोगों ने मानसिक तनाव के चलते आत्महत्या कर लिया।
पुलिस आयुक्त श्रीमती लक्ष्मी सिंह के मीडिया प्रभारी धर्मेंद्र कुमार शुक्ला ने बताया कि  वैभव राजपूत पुत्र शीशपाल उम्र 29 वर्ष में मानसिक तनाव के चलते आज अपने घर पर पंखे से फंदा लगा लिया। इस घटना में उनकी मौत हो गई।
उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर 58 पुलिस  ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर -113 क्षेत्र में रहने वाले विपिन पुत्र कृपाल राय उम्र 34 वर्ष ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया।
उन्होंने बताया कि थाना फेस -वन क्षेत्र में रहने वाली कविता ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर बीती रात को पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर 58 क्षेत्र में रहने वाले करण कुमार पुत्र राजेश्वर सिंह ने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया।
उन्होंने बताया कि थाना फेस-2 क्षेत्र  में रहने वाली श्रीमती कुमकुम की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। वहीं थाना सेक्टर 58 क्षेत्र में रहने वाले दिनेश कुमार सक्सेना नामक व्यक्ति की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। मौत के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस शवो का पोस्टमार्टम करवा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय