Sunday, May 19, 2024

नोएडा में नव विवाहिता व छात्र समेत 4 लोगों ने की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के सलारपुर कॉलोनी में रहने वाली एक 22 वर्षीय महिला ने अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। महिला की 2 वर्ष पूर्व शादी हुई थी। अपर पुलिस उपायुक्त की देखरेख में महिला के शव का पंचायतनामा भर कर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके अलावा तीन लोगों ने मानसिक तनाव के चलते आत्महत्या कर लिया है। वहीं विभिन्न जगहों पर रहने वाले पांच लोगों की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना सेक्टर-39 के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि सलारपुर कॉलोनी में रहने वाली अंशु पत्नी बिट्टू ने आज सुबह को अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया है। उन्होंने बताया कि मृतका ने कोई सुसाइड नोट नहीं छोड़ा है। पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है। उन्होंने बताया कि मृतका की शादी 2 वर्ष पूर्व हुई थी। इस कारण से अपर पुलिस उपायुक्त की मौजूदगी में शव का पंचायत नामा भर गया तथा उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। उन्होंने बताया कि मृतका के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है। अगर वे इस मामले में कोई शिकायत करते हैं तो पुलिस घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच करेगी।

 

इसके अलावा थाना बादलपुर क्षेत्र के विष्णु विहार ग्राम छपरौला में रहने वाले विवेक मिश्रा पुत्र मनीष मिश्रा मूल निवासी जनपद मैनपुरी ने अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया थाना प्रभारी ने बताया कि विवेक नीट की तैयारी कर रहा था। डिप्रेशन में आकर उसने आत्महत्या किया है।

 

थाना सेक्टर-49 क्षेत्र के सेक्टर-101 में रहने वाले रामदेव मंडल पुत्र नथुनी मंडल उमर 42 वर्ष ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया है।

 

थाना सेक्टर-113 क्षेत्र के सेक्टर-78 स्थित महागुन मॉडर्न सोसाइटी में रहने वाले मनीष पुत्र सूर्यकांत उम्र 49 वर्ष ने अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय