Sunday, May 19, 2024

नोएडा में उद्यमियों को लॉरेंस बिश्नोई के नाम से धमकी देने वाला गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। नोएडा में उद्यमियों की संस्था नोएडा एंटरप्रेन्योर एसोसिएशन (एनईए) के अध्यक्ष विपिन के अध्यक्ष विपिन मल्हन एवं अन्य पदाधिकारियों को हत्या की धमकी देने वाला व्यक्ति टैम्पो चालक निकला। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ के दौरान उसने एनईए के कुछ पदाधिकारी पर गंभीर आरोप लगाया है। पुलिस के अनुसार वह मानसिक रूप से विक्षिप्त प्रतीत हो रहा है। फोन काल कर धमकी देने वाले ने खुद को कुख्यात गैंगस्टर लारेंस विश्नोई गैंग का सदस्य बताया था।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना फेस-वन के प्रभारी निरीक्षक ध्रुव भूषण दुबे ने बताया कि एनईए के महासचिव  वीके सेठ ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। उन्होंने एफआइआर में बताया कि 4 मई को एनईए कार्यालय के टेलीफोन नंबर पर दोपहर करीब दो बजे से 2.15 बजे के बीच अज्ञात मोबाइल नंबर से काल आई। काल करने वाले ने खुद को लारेंस विश्नोई गैंग का आदमी बताया। साथ ही कहा कि एनईए के अध्यक्ष विपिन कुमार मल्हन एवं एनईए के स्टाफ को जान मार देगा। यही नहीं आरोपित ने अभद्र भाषा का प्रयोग भी किया। जब उससे उसका नाम और पता पूछा तो फोन कट कर दिया। मामला नोएडा के उद्यमियों के संघ से जुड़ा होने के चलते पुलिस भी सतर्क हो गई है।

 

उन्होंने बताया कि पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए फोन करके धमकी देने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ के दौरान उसने अपना नाम मनोहर लाल शर्मा बताया है। पूछताछ के दौरान गिरफ्तार आरोपी ने एनईए के कई लोगों पर गंभीर आरोप लगाया है। जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि वह मानसिक रूप से विक्षिप्त है। उसने पूर्व में भी कई लोगों पर अपनी पत्नी से अवैध संबंध होने का आरोप लगाकर उन्हें धमकी दे चुका है। पुलिस सभी पहलुओं का ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय