Saturday, May 18, 2024

कानपुर देहात सड़क हादसे में शादी से पांच दिन पहले बहन-भांजी, दूल्हा समेत चार लोगों की मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

कानपुर देहात। जनपद के गजनेर थानाक्षेत्र में बुधवार देर रात भीषण सड़क हादसे में तेज रफ्तार कार के पेड़ से टकराने के चलते भाई-बहन, भांजी समेत चार लोगों की मौत हो गई। दुर्घटना में चालक समेत पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में एक मासूम की हालत नाजुक बताई जा रही है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी ने मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लेते हुए अस्पताल में घायलों को भर्ती कराया।

गजनेर थाना क्षेत्र के पामा चौकी क्षेत्र के हृदयपुर गांव के पास बुधवार देर रात औरैया से गजनेर के भैथाना जा रही एक तेज रफ्तार अर्टिगा कार अनियंत्रित होने के बाद पेड़ से जा टकराई। हादसे में कार सवार गजनेर थाना क्षेत्र के भैथाना गांव निवासी 28 वर्षीय जय सिंह, औरैया के बिधूना क्षेत्र के बंथरा निवासी उनकी सगी बहन प्रिया सेंगर और 14 वर्षीय भांजी प्रिया के साथ ही बंथरा की रहने वाली बुजुर्ग महिला रन्नो देवी की दर्दनाक मौत हो गई। कार चालक औरैया के बंथरा निवासी 28 वर्षीय प्रदीप, कानपुर देहात के गजनेर के भैथाना निवासी 8 वर्षीय मासूम अंश, औरैया के बिधूना क्षेत्र के बंथरा निवासी 14 वर्ष की प्रज्ञा सिंह, 7 वर्षीय मासूम कन्हैया और 15 वर्षीय प्रतीक्षा गंभीर रूप से घायल हो गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मौके पर पहुंची एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति व थाना पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर मासूम अंश की हालत गंभीर देख उसे कानपुर रेफर कर दिया गया है।

पुलिस अधीक्षक बीबीजीटीएस मूर्ति ने अस्पताल पहुंचकर भी घायलों का हालचाल जाना। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जानकारी के मुताबिक हादसे में मृत युवक जय सिंह की पांच दिन बाद शादी थी। शादी के चलते ही वह अपनी बहन और रिश्तेदारों को लेने औरैया गया था। वहीं से देर रात घर वापस आते समय कार हादसे का शिकार हो गई और चार लोगों की इसमें मौत हो गई है। हादसा कार के ड्राइवर को झपकी आने से होने की बात सामने आ रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय