Sunday, May 12, 2024

नोएडा में पुलिस पर गोली चलाकर भाग रहे चार शातिर लुटेरे हुए लंगड़ा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
नोएडा । थाना बीटा- दो पुलिस में शुक्रवार की देर रात को एक पुलिस मुठभेड़ के दौरान चार शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली चारों के पैर में लगी है। इनके पास से पुलिस ने अवैध हथियार ,लूटी गई नकदी, मारुति स्विफ्ट कार , मोबाइल फोन आदि बरामद किया है। पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि इन बदमाशों ने लूटपाट की दर्जनों वारदातें की है। इन बदमाशों ने तीन दिन पूर्व बुलंदशहर के रहने वाले युवक को कार में लिफ्ट देकर उसके साथ लूटपाट की थी।
 अपर पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) अशोक कुमार सिंह ने बताया कि थाना बीटा- दो पुलिस एटीएस गोल चक्कर के पास शुक्रवार की देर रात को चेकिंग कर रही थी, तभी एक स्विफ्ट कार में सवार होकर कुछ बदमाश आते हुए दिखाई दिए। पुलिस ने जब उन्हें रूकने का इशारा किया तो बदमाश रुकने की बजाए पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नीयत से गोली चलाते हुए भागने लगे। उन्होंने बताया कि पीछा करके पुलिस ने कार को रोका।
 अपर उपायुक्त ने बताया कि दो बदमाश कार से उतरकर भाग गए, जबकि दो बदमाश कार से उतरकर पुलिस पार्टी पर गोली चलाने लगे। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए गोली चलाई। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली सोनू पुत्र नूर मोहम्मद निवासी जनपद गाजियाबाद, हंसार पुत्र नूर मोहम्मद निवासी जनपद गाजियाबाद के पैर में लगी।
उन्होंने बताया कि दो बदमाश अब्दुल मलिक तथा शहजाद मौके से भाग गए। पुलिस उनका पीछा किया। कुछ दूर जाकर पुलिस ने दोनों बदमाशों को घेर लिया। उन्होंने बताया कि दोनों बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर गोली चलाई। जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने गोली चलाई। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली  अब्दुल तथा शहजाद को लगी। उन्होंने बताया कि चारों बदमाश मुठभेड़ के दौरान घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।
अपर उपायुक्त ने बताया कि इनके पास से पुलिस ने चार तमंचे, कारतूस, लूट गए तीन मोबाइल फोन, एटीएम कार्ड ,आधार कार्ड, चेक बुक तथा 20,500 नगद, लूट की घटना में प्रयुक्त पेशकश, प्लास, स्विफ्ट कार बरामद किया है। उन्होंने बताया कि इन बदमाशों ने तीन दिन पूर्व थाना बीटा- दो क्षेत्र से आयुष अग्रवाल नामक व्यक्ति को कार में लिफ्ट देकर उसके साथ लूटपाट की थी। उन्होंने बताया कि बदमाशों ने दर्जन भर से ज्यादा वारदातें करनी स्वीकार की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय