Saturday, May 11, 2024

दोस्ती, प्यार और पैसे हत्या का कारण बने : कर्नाटक में एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या के जुर्म में प्रेमी गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

उडुपी। कर्नाटक पुलिस ने उडुपी जिले में एक परिवार के चार सदस्यों की हत्या की गुत्थी सुलझा ली है और महाराष्ट्र के सांगली निवासी 37 वर्षीय प्रवीण अरुण चौगले को गिरफ्तार कर लिया है।

वह मंगलुरु अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे पर पीड़ितों में से एक 23 वर्षीय अफनान के साथ काम करता था और उसे उससे प्यार हो गया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उसने अफनान और उसकी मां हसीना (46), अयनाज (21) और असीम (12) की उनके आवास पर हत्या करने की बात कबूल की। यह चौंकाने वाली घटना 12 नवंबर को सामने आई थी। हसीना का पति दुबई में काम करता है।

उडुपी के एसपी डॉ. अरुण ने बुधवार को मीडिया को बताया कि प्रवीण अरुण चौगले ने चार हत्याएं करने की बात कबूल कर ली है।

ठुकराए गए प्रेमी ने पुलिस को बताया कि दोस्ती, अफनान के लिए प्यार और पैसे के मामले ने उसे इस घृणित अपराध को अंजाम देने के लिए प्रेरित किया।

“उसका इरादा अफनान को मारने का था। आरोपी ने दावा किया था कि उसने बचने और सबूत मिटाने के लिए अन्य तीन हत्याएं कीं।”

पुलिस सूत्रों ने बताया कि प्रवीण अरुण चौगले शादीशुदा था और उसके बच्चे भी थे लेकिन उसे अपनी सहकर्मी अफनान से प्यार हो गया। दोनों में पैसों का लेन-देन था। बात उनके परिवारों तक पहुंच गई और दोनों में मारपीट हो गई। प्रवीण की पत्‍नी ने अफनान और उसके परिवार से मारपीट भी की थी।

इस घटना के बाद अफनान ने प्रवीण से सारी बातचीत बंद कर दी. यह बर्दाश्त नहीं कर पाने पर आरोपी ने उसे मारने का फैसला किया।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि उसने पुलिस को बताया कि जब उन्होंने उसे अफनान की हत्या करने से रोकने की कोशिश की तो उसने दूसरों की हत्या कर दी।

पुलिस ने प्रवीण से गहन पूछताछ की और हत्या के मामले को सुलझाने के लिए गठित पांच विशेष टीमों ने जानकारी जुटाई थी कि आरोपी ने एक ऑटो लिया था और पीड़ितों के आवास के पास उतर गया था। बाद में टीमों को पता चला कि प्रवीण बेलगावी जिले के कुदाची में एक रिश्तेदार के घर पर छिपा हुआ था।

उसने हसीना की सास के साथ भी मारपीट की थी और पड़ोस की एक युवा लड़की को धमकी दी थी, जिसने शोर मचाने की कोशिश की थी और मदद के लिए आगे आई थी। उसने उसे भागने के लिए मजबूर किया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय