Saturday, May 11, 2024

ढोल-नगाड़ों और तालियों के बीच अभिनेताओं के घर हुआ गणपति बप्पा का आगमन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

महाराष्ट्र समेत पूरे देश में गणेशोत्सव चल रहा है। गणेश चतुर्थी के मौके पर आज 19 सितंबर को सुबह से ही लोगों के घरों में प्यारे गणपति बप्पा पधार रहे हैं। ढोल-नगाड़ों और तालियों की आवाज के बीच लोगों के घरों में गणपति बप्पा विराजमान हो गए हैं। हिंदी और साउथ के कई कलाकारों ने बड़े उत्साह से गणराया को अपने घरों में स्थापित किया और तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने भी इस साल बप्पा की स्थापना की है। शिल्पा के घर पर हर साल लालाबाग के राजा की प्रतिकृति लगाई जाती है। इस साल भी उन्होंने उसी परंपरा को कायम रखते हुए गणपति की स्थापना की है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सुपरस्टार राम चरण ने भी अपने घर पर गणपति बप्पा की स्थापना की। रामचरण ने बप्पा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इस मौके पर उनका पूरा परिवार मौजूद था। तस्वीरों में एक्टर के माता-पिता चिरंजीवी और सुरेखा, उनकी बहनें सुष्मिता और श्रीजा व उनकी दादी अंजना देवी के साथ फैमिली के कुछ अन्य सदस्य दिखाई दे रहे हैं।

साउथ के सुपरस्टार एक्टर अल्लू अर्जुन के घर गपनाती बप्पा का आगमन हो गया है। गणेश चतुर्थी मनाते समय अल्लू अर्जुन अपने प्यारे परिवार के साथ शामिल हुए, जिसमें उनके बच्चे अरहा और अयान भी शामिल थे। अल्लू अर्जुन ने बप्पा की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। अल्लू अर्जुन ने इको-फ्रेंडली गणेश मूर्ति की स्थापना की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय