Thursday, May 9, 2024

गाजियाबाद पुलिस ने नेपाल से लाई गई चरस के साथ महिला समेत दो लोगों को किया गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। गाजियाबाद पुलिस ने एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स मेरठ की सूचना पर लोनी में एक महिला समेत दो लोगों को नेपाल से लाई गई चरस के साथ गिरफ्तार किया। बताया जा रहा है कि पकड़ी गई चरस की कीमत तकरीबन 35 लाख रुपए है।

उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थ नगर का रहने वाला एक व्यक्ति नेपाल की चरस को लेकर कैराना की रहने वाली एक महिला के साथ पकड़ा गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस को मेरठ की एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स से सूचना प्राप्त हुई थी कि एक व्यक्ति नेपाल से तस्करी कर लाई जा रही चरस को लेकर गाजियाबाद पहुंच रहा है। जिसके बाद पुलिस ने चेकिंग शुरू की।

चेकिंग में गाजियाबाद की लोनी पुलिस और एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स की टीम शामिल थी। चेकिंग के दौरान लोनी बस डिपो पर सिद्धार्थनगर के रहने वाले बद्री यादव नाम के एक व्यक्ति को कैराना की रहने वाली एक महिला फातिमा के साथ 3 किलो 800 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस के मुताबिक बद्री सिद्धार्थनगर का रहने वाला है और नेपाली चरस को लेकर आ रहा था। बद्री को चरस फातिमा को डिलीवर करना था। इसी दौरान पुलिस ने दोनों को लोनी बस डिपो से गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में पुलिस और भी कड़ियां तलाशने की कोशिश कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय