Wednesday, February 28, 2024

ज्वैलरी शॉप में चोरी करने वालों से हुई गाजियाबाद पुलिस की मुठभेड़, तीन गिरफ्तार,जेवरात व दो तमंचे बरामद

गाजियाबाद। गाजियाबास पुलिस और बदमाशों के बीच बीती देर रात मुठभेड़ हुई। लोनी बॉर्डर क्षेत्र में हुई मुठभेड़ में ज्वैलरी शॉप में चोरी करने वाले गैंग के 3 बदमाशों को पुलिस ने धर दबोचा है। दो बदमाशों को पैर में गोलियां लगी हैं और एक अन्य को कांबिंग कर पकड़ा गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

लोनी बॉर्डर क्षेत्र में 10 जनवरी की रात ज्वैलरी शॉप में एक बड़ी चोरी हुई थी। करीब 12-13 चोरों ने लोहे की रॉड से दुकान का शटर उठाया और करीब 40 लाख रुपए कीमत के जेवरात चुराकर ले गए। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। बदमाशों की इतनी संख्या देख लोगों ने उस समय पुलिस की कार्यप्रणाली पर खूब सवाल उठाए थे।

अंकुर विहार क्षेत्र के एसीपी रवि प्रकाश सिंह ने बताया, 30 जनवरी को देर रात मुखबिर के जरिए सूचना प्राप्त हुई कि ये गैंग फिर से एक्टिव है और कोई नई घटना करने की तैयारी में है। लोनी बॉर्डर थाना पुलिस, स्वाट टीम ग्रामीण जोन ने लालबाग क्षेत्र में सघन चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान तीन व्यक्ति टॉर्च लेकर आते हुए दिखाई दिए। पुलिस को देखकर वो फायरिंग करके भागने लगे। आत्मरक्षा में पुलिस ने भी गोलियां चलाईं। इसमें दो बदमाशों के पैर में गोली लगी और वो घायल होकर गिर पड़े। घायल बदमाश परशुराम और धर्मेंद्र हैं, जबकि तीसरा साथी कुत्ती है। तीनों आरोपियों से कुछ जेवरात व दो तमंचे बरामद हुए हैं।

आरोपियों ने पूछताछ में ज्वैलरी शॉप में चोरी की घटना कुबूली है। पुलिस ने बताया, आरोपियों से पूछताछ में इनके कुछ गैंग मेंबर के नाम व पते मिल गए हैं। उनकी तलाश में टीमें रवाना कर दी गई हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय