Sunday, September 8, 2024

ग्लैमरस जीनत अमान हैं बिल्कुल ‘देसी’, बेहद पसंद है ‘खिचड़ी’

मुंबई। दिग्गज एक्ट्रेस जीनत अमान ने कहा कि वह पूरी तरह ‘देसी’ हैं और खिचड़ी उनका ‘पसंदीदा मील’ है। जीनत ने इंस्टाग्राम पर सलवार कमीज में अपनी एक पुरानी तस्वीर साझा की। उन्होंने माथे में सिंदूर लगाया हुआ है और लाल बड़ी बिंदी से अपने लुक को पूरा किया है।

कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा: कपड़े ही वो सब नहीं होते, जो औरत को बनाते हैं। आप मुझे ‘वेस्टर्न ग्लैम’ से जोड़ सकते हैं लेकिन मैं उतनी ही देसी हूं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा, और इससे ज्यादा, मेरी डाइट से ज्यादा कुछ नहीं बोलता। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं दुनिया में कहां घूम रही हूं, दो दिनों के अंदर मुझे घर के खाने की याद आने लगती है और मैं एक भारतीय रेस्तरां की तलाश में निकल जाती हूं।

दाल चावल मेरा मुख्य भोजन है, लेकिन खिचड़ी मेरा पसंदीदा भोजन है। पापड़ और अचार लंच के लिए एकदम सही हैं। दक्षिणायन का डोसा मेरे पसंदीदा व्यंजन हैं। मैं काजू कतली को कभी भी ना नहीं कह सकती। मैं आम के मौसम में सबसे ज्यादा खुश रहती हूं। मेरे बेडरुम में हमेशा नमकीन के जार रखे रहते है।

जीनत ने कहा: भारत बहुत ही विविध है, मैं अभी भी नए व्यंजनों की खोज कर रही हूं। कृपया अपने पसंदीदा, स्थानीय सुझाव मेरे साथ साझा करें। मैं शाकाहारी हूं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय