Tuesday, September 17, 2024

उत्तर प्रदेश के हाइटेक सिटी नोएडा व ग्रेटर नोएडा में विवाहिता समेत तीन ने की आत्महत्या, युवती व युवक की संदिग्ध मौत

नोएडा। उत्तर प्रदेश के हाइटेक सिटी नोएडा व ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में लोगबाग छोटी-छोटी बातों पर मानसिक तनाव में आकर अपनी जान दे रहे हैं। यहां ऐसा कोई दिन खाली नहीं जाता, जहां आत्महत्या होने की खबर न मिलती हो। एक विवाहिता ने जहरीला पदार्थ खाकर, वहीं दो युवकों ने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया है। इसके अलावा एक युवती और युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। पुलिस ने सभी शवों का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के सेक्टर-19 में रहने वाले एक युवक ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।
थाना सेक्टर-20 के प्रभारी निरीक्षक डीपी शुक्ला ने बताया कि कुंवर सिंह निवासी जनपद इलाहाबाद नोएडा के सेक्टर-19 में किराए के मकान में रहते थे। उन्होंने अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

थाना नॉलेज पार्क के प्रभारी विपिन कुमार ने बताया कि अंकिता उर्फ नेहा पत्नी राहुल उम्र 24 वर्ष निवासी ककोड़ जनपद बुलंदशहर ने मानसिक तनाव के चलते 5 सितंबर को जहरीला पदार्थ खा लिया था। उसे अत्यंत गंभीर हालत में उपचार के लिए ग्रेटर नोएडा के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहां पर उपचार के दौरान उसकी आज मौत हो गई। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले में अग्रिम कार्रवाई जनपद बुलंदशहर पुलिस करेगी।

 

 

थाना फेस-वन के प्रभारी निरीक्षक अमित भड़ाना ने बताया कि सतीश पुत्र रामप्रकाश जाटव उम्र 24 वर्ष निवासी हरौला गांव ने मासिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगा लिया। उन्होंने बताया कि इस घटना में उसकी मौत हो गई। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

थाना जेवर क्षेत्र में रहने वाले अवधेश कुमार उम्र 25 वर्ष की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। थाना जेवर के प्रभारी निरीक्षक  संजय कुमार सिंह ने बताया कि मृतक रन्हेरा गांव का रहने वाला था। उन्होंने बताया की मौत के कारण का पता लगाने के लिए पुलिस शव का पोस्टमार्टम करवा रही है। थाना सेक्टर-39 क्षेत्र में रहने वाली राखी पुत्री कपिल उम्र 26 वर्ष की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया की मौत के कारण का पता लगाने के लिए पुलिस शव का पोस्टमार्टम करवा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय