Monday, May 6, 2024

नोएडा के प्रिंटिंग प्रेस में लगी भयंकर आग, लाखों का सामान जला

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना सेक्टर-63 क्षेत्र में स्थित देवेंद्र एंड संस फैक्ट्री में मंगलवार की देर रात को भयंकर आग लग गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची दमकल विभाग की आठ गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई।
मुख्य दमकल अधिकारी प्रदीप कुमार चौबे ने बताया कि मंगलवार की रात एक बजे के करीब फायर पुलिस को सूचना मिली कि सेक्टर-63 स्थित देवेंद्र एंड संस फैक्ट्री में आग लग गई है। सूचना पर त्वरित कारवाई करते हुए फायर सर्विस यूनिट घटना स्थल पर रवाना हुई। कंपनी बेसमेंट तथा दूसरे तल तक बनी थी जिसमें प्रिंटिंग का कार्य किया जाता था। जिसके प्रथम तल पर आग लगी व सभी तल आग की चपेट में आ गए।  उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर दमकल विभाग की आठ गाड़ियां मौके पर पहुंची।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि आग कंपनी के प्रथम तल पर  लगी थी। आग ने पूरी कंपनी को अपनी चपेट में ले लिया। उन्होंने बताया कि वहां रखे केमिकल में आग में पकड़ लिया जिसकी वजह से आग बुझाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। सीएफओ ने बताया कि करीब 6 घंटे की मशक्कत के बाद दमकल विभाग की आठ गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। उन्होंने बताया कि इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है। इस आग की घटना में लाखों का सामान जलकर खाक हो गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय