Saturday, April 27, 2024

इलैक्ट्रिक स्कूटी में आग लगने से एक्टिवा स्कूटी व कार सहित लाखो रूपये का सामान जलकर हुआ राख

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मीरापुर। कस्बे के मौहल्ला कोटला पुरानी घास मंडी स्थित एक मकान में देर रात इलेक्ट्रिक स्कूटी की बैटरी में आग लग गई। जिससे स्कूटी, एक्टिवा स्कूटी व कार तथा आसपास रखा घर का सामान भी जल गया। आग फैलने के काफी देर बाद घरवालों को घटना का पता लगा। शोर मचाने पर आसपास के लोग इकट्ठा हुए और काफी देर बाद आग पर काबू पाया जा सका।

कस्बे के मौहल्ला कोटला पुरानी घास मंडी में रहीस आलम पुत्र अजीजुल हसन सीकरी वाले का मकान स्थित है। उन्होंने कुछ दिनों पहले बैटरी से संचालित होने वाली इलेक्ट्रिक स्कूटी खरीदी थी। बताया गया है कि रहीस आलम ने उसे चार्जिंग पर लगाया था, चार्जिंग फुल होने के बाद वह सोने के लिए चला गया था। रात करीब दो बजे स्कूटी में फाल्ट होने से बैटरी में आग लग गई, जिससे पूरी स्कूटी जल गई, स्कूटी की आग आसपास भी फैल गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

स्कूटी के बराबर में खडी एक्टिवा स्कूटी तथा निशान मेगनाईट कार भी जलने लगी कुछ देर में आग ने विकराल रूप धारण कर लिया तथा पूरे घर में धूंआ फ़ैल गया, जिस कारण रहीस आलम व परिजनों की आंखे खुल गयी तथा उन्होंने शोर मचा दिया। शोर सुनकर पास में रहने वाले विकास, जुगनू, अमन व शिजान आदि मौके पर पहुंचे तथा रहीस आलम के परिवार को छत से दूसरे मकान से सुरक्षित निकाल लिया।

आसपास के लोगों  ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग बढ़ती देख दमकल को भी सूचना दी गई तथा 112 पर  काल की गयी, तो काल उत्तराखंड में जाकर लगी, जिस कारण मौहल्ले वाले खुद ही आग बुझाने का प्रयास करते रहे। आग लगने से किसी व्यक्ति को कोई नुकसान नहीं हुआ, लेकिन घर स्वामी की दो स्कूटी व एक कार सहित अन्य सामान भी जलकर राख हो गया। रहीस आलम ने बताया कि उसकी पत्नी शबाना खानम की ओर से थाने में अग्रिम कार्यवाही के लिए तहरीर दे दी गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय