Wednesday, May 15, 2024

भाभी की डिग्री पर ननद कर रही सरकारी नौकरी, डीएम दफ्तर पर लगाई गुहार, पुलिस नहीं कर रही सुनवाई

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। एक महिला ने अपनी ननद पर उसके शैक्षिक प्रमाण पत्र लगाकर सरकारी नौकरी करने का आरोप लगाया है और डीएम से कार्यवाही की गुहार लगाई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जिला कलेक्ट्रेट में पीडि़त रामदास ने अपनी पुत्री की ननद पर फर्जी तरीके से नौकरी करने का आरोप लगाया। पीडि़त रामदास ने बताया कि मेरी पुत्री पूनम के शैक्षिक प्रमाण पत्र पर बबीता नाम की लड़की तेग बहादुर दिल्ली हॉस्पिटल में नौकरी कर रही है।

जिलाधिकारी कार्यालय के बाहर अपने परिजनों के साथ पहुंचकर पीडि़त महिला पूनम ने अपने नाम पर फर्जी तरीके से नौकरी करने का आरोप लगाते हुए धरना दिया और एक ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा, जिसमें पीडि़ता के पिता रामदास ने बताया कि उसकी शादी गांव पूठ थाना रोहटा जिला मेरठ में विकास पुत्र सलेक चंद के साथ हुई थी। रामदास ने बताया कि उसके पति की मृत्यु 10 सितम्बर 2012 में हो गई थी, पुत्री के पति की मृत्यु के बाद उसके देवर अनिल उर्फ बबलू के साथ उसकी शादी करा दी गई थी, लेकिन कुछ समय बाद अनिल उर्फ़ बबलू ने मेरी नौकरी लगवाने के लिए हाईस्कूल की मार्कशीट आदि पेपर ले लिए थे।

उसके बाद ससुराल वालों से मेरा विवाद हो गया था और अपने दो बच्चों के साथ अपने मायके आकर रहने लगी थी। पीडि़ता ने बताया अनिल उर्फ बबलू की शह पर गांव की ही रहने वाली ननद बबीता उसके कागजों पर फर्जी तरीके से गुरु तेग बहादुर हॉस्पिटल दिल्ली में नौकरी कर रहे हैं। इस बारे में हमें मालूम पड़ा, तो हमने उनकी शिकायत पुलिस में की और उनके खिलाफ मुकदमा भी लिखवा दिया है। मगर आज तक पुलिस ने कोई गिरफ्तारी नहीं की है। पीडि़त रामदास ने डीएम से मांग की है कि उनकी गिरफ्तारी हो और हमें न्याय मिले।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय