Saturday, April 20, 2024

बिजली कंपनियों को अडानी-अंबानी को बेचना चाहती सरकार, इस डर से हो रही हड़ताल : प्रमोद तिवारी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

प्रतापगढ़ । कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा में विपक्ष के उपनेता प्रमोद तिवारी ने शनिवार को शाम जनपद के लालगंज में अयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कहा है कि जनता मंहगाई और बेरोजगारी तथा आतंकवाद को लेकर मोदी सरकार से इस समय बुरी तरह त्रस्त हो उठी है। उन्होंने कहा कि बिजली कंपनियों को अडानी-अंबानी को बेचना चाहती है सरकार, इस डर से ही यह हड़ताल हो रही  है।

भाजपा सरकार को सत्ता से बेदखल करने के लिए राज्यसभा के उपनेता के रूप में उनकी पहली प्राथमिकता होने वाले 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर समान विचारधारा के विपक्षी दलों को कांग्रेस के नेतृत्व में मजबूती के साथ एकजुट करने की है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

रामपुर खास के लालगंज में स्वागत कार्यक्रम को लेकर विधायक पुत्री आराधना मिश्रा मोना के साथ हेलीकॉप्टर से यहां पहुंचे वरिष्ठ कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने केंद्र सरकार पर जबरदस्त हमला बोलते हुए कहा कि यह सरकार पूंजीपतियों को बढावा देकर देश की अर्थव्यवस्था चौपट करने में लगी है।

शनिवार को यहां इंदिरा चौक पर राज्यसभा में प्रतिपक्ष के उपनेता बनने के बाद हुए स्वागत समारोह को संबोधित करते हुए सांसद प्रमोद तिवारी ने कहा कि सोनिया गांधी के नेतृत्व में पार्टी भाजपा की अलोकतांत्रिक गतिविधियो तथा संवैधानिक संस्थाओं के दुरूपयोग की ज्यादती रोकने के लिए संसद से सड़क तक संघर्ष की धार और तेज करेगी।

प्रमोद तिवारी ने कहा कि राज्यसभा में पार्टी नेतृत्व ने उन पर जो भरोसा जताया है उसे अमल मे लाने के लिए वह देश के सभी राज्यों मे दौरा कर विपक्षी एकता को मजबूत बनाने की शीघ्र मुहिम शुरू करेगे। अपने स्वागत व सम्मान के लिए लोगों की यहां जुटी भीड़ को देख उत्साह से लवरेज प्रमोद तिवारी ने विश्वास दिलाया कि विधायक मोना के साथ रामपुर खास का विकास केन्द्रीय एवं राज्यस्तरीय योजनाओं से और मजबूत होगा।

जनसभा की अध्यक्षता करते हुए कांग्रेस विधानमण्डल दल की नेता आराधना मिश्रा मोना ने कहा कि रामपुर खास इतिहास बनाने का आदी हो गया है। राज्यसभा में प्रमोद तिवारी का विपक्ष के उपनेता के पद पर आसीन होना समूचे रामपुर खास के साथ प्रतापगढ़ जनपद के लिए एक नए राजनैतिक इतिहास का स्वर्णिम अध्याय रच गया है। विधायक मोना ने कहा कि रामपुर खास की जनता की ताकत व चौतरफे विश्वास के बूते यह क्षेत्र प्रदेश में विकास तथा आपसी भाईचारे की मिसाल बना हुआ है।

पिता प्रमोद तिवारी के स्वागत में पीजी कालेज मैदान पर बने हेलीपैड से लेकर जनसभा स्थल चौक तक उमड़े जनसमूह से गदगद विधायक मोना ने कहा कि रामपुर खास के परिवार की यह मजबूती ही यहां के विकास की असली ताकत है।

स्वागत जिला कांग्रेस अध्यक्ष डा. लालजी त्रिपाठी व संचालन मीडिया प्रभारी ज्ञानप्रकाश शुक्ल ने किया। प्रमुख लालगंज अमित सिंह पंकज व सांगीपुर प्रमुख अशोक सिंह बब्लू तथा चेयरपर्सन प्रतिनिधि संतोष द्विवेदी ने सम्मान समारोह का संयोजन किया। जनसभा को संबोधित करते हुए प्रदेश सचिव मुकुन्द तिवारी, पं. श्यामकिशोर शुक्ल, इरफान अली, डा. नीरज त्रिपाठी, कपिल द्विवेदी, मौलाना वाहिद, सरोज कश्यप, प्रशान्त शुक्ल, रामलवट यादव व रामकृपाल पासी ने कांग्रेस की नीतियों पर प्रकाश डाला।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय