Friday, April 26, 2024

भाजपा नेता के बेटे ने शादी का झांसा देकर युवती से किया बलात्कार, ग्रेटर नोएडा में कई अन्य युवतियों के साथ भी हुए कुकर्म

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
ग्रेटर नोएडा । ग्रेटर नोएडा में एक बीजेपी नेता के बेटे ने एक युवती से शादी का झांसा देकर बलात्कार किया जबकि तीन अन्य वारदातों में युवतियों के साथ कुकर्म किया गए , एक युवती का गैर धर्म का युवक अगवा करके ले गया है।
थाना सूरजपुर में एक युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि एक युवक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ काफी दिनों तक बलात्कार किया तथा जब वह गर्भवती हो गई तो उसका जबरन गर्भपात करवा दिया। अब वह शादी से इंकार कर रहा है। बताया जाता है कि आरोपी एक भाजपा नेता का बेटा है।
 थाना सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि एक युवती ने कोर्ट के आदेश पर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। उन्होंने बताया कि पीड़िता का आरोप है कि कीर्तिमान दीक्षित नामक युवक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ कई वर्ष तक बलात्कार किया। इस बीच वह गर्भवती हो गयी।
उन्होंने बताया कि पीड़िता के अनुसार आरोपी ने उसका जबरन गर्भपात करवा दिया। अब वह शादी करने से इनकार कर रहा है। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दे रहा है। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।
एक अन्य घटना में थाना सूरजपुर क्षेत्र के ही कस्बा सूरजपुर में रहने वाली एक किशोरी के साथ उसके पड़ौस में रहने वाले व्यक्ति ने अश्लील हरकत की। थाना सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि कस्बा सूरजपुर में रहने वाली एक किशोरी को उसके पड़ौस में रहने वाला देवेंद्र नामक युवक बीती रात को जबरन  अपने कमरे में खींच कर ले गया तथा वहां पर उसने उसके साथ अश्लील हरकत की। किशोरी के शोर मचाने पर आसपास के लोग मौके पर आ गए। आरोपी किशोरी को छोड़कर वहां से भाग गया। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।
ग्रेटर नोएडा के ही थाना ईकोटेक -3 क्षेत्र में भी एक 16 वर्षीय किशोरी के साथ एक युवक ने जबरन बलात्कार किया।
पुलिस आयुक्त श्रीमती लक्ष्मी सिंह के मीडिया प्रभारी धर्मेंद्र शुक्ला ने बताया कि थाना ईकोटेक -3 क्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसके पड़ोस में रहने वाले युवक सर्वेश (33 वर्ष) ने उसकी बेटी के साथ बलात्कार किया। मीडिया प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने दावा किया कि आरोपी को गिरफ्तार कर  लिया गया है। बताया जाता है कि  किशोरी और आरोपी एक ही मकान में किराए पर रहते हैं तथा दोनों पहले से परिचित हैं।
थाना रबूपुरा क्षेत्र से भी एक किशोरी लापता हो गई है। किशोरी को अगवा करने का आरोप एक विशेष समुदाय के युवक पर लगा है। इस घटना के चलते क्षेत्र में भारी तनाव है। किशोरी को बरामद करने के लिए के लिए पुलिस की तीन टीमें लगाई गई है। मीडिया प्रभारी धर्मेंद्र कुमार शुक्ला ने बताया कि थाना  रबूपुरा क्षेत्र के कस्बा में रहने वाली एक किशोरी को एक विशेष समुदाय का युवक मोहम्मद अफसर अगवा कर ले गया है। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि किशोरी को बरामद करने के लिए पुलिस की तीन टीमें लगाई गई है। उन्होंने दावा किया कि जल्द ही किशोरी को बरामद कर लिया जाएगा। इस घटना के चलते रबूपुरा क्षेत्र में तनाव है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय