Wednesday, May 15, 2024

शामली में “विकसित भारत संकल्प यात्रा” का भव्य स्वागत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
शामली। देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  के नेतृत्व में प्रारंभ हुई “विकसित भारत संकल्प यात्रा” के निमित्त जनपद शामली के ग्राम टिटौली में आयोजित “विकसित भारत संकल्प यात्रा” का हजारो लोगो ने भव्य स्वागत किया।
कार्यक्रम में उपस्थित विशाल जनमानस को संबोधित करते हुए पूर्व कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा ने कहा की उत्तर प्रदेश में जहां पर दिन में भी लोगों को सड़कों पर घूमने से डर लगता था, वही आज रात में भी माताएं-बहने स्कूटी चलाती हुई दिखाई देती हैं। आज जब योगी सरकार का बुलडोजर अपराधियों की संपत्ति पर चलता है, तो समाजवादी पार्टी के नेताओं छाती पर सांप लौटता है,उनके सीने में दर्द होता है।
सपा नेता नहीं चाहते की अपराधियों पर कार्यवाही हो, वो नहीं चाहते की उत्तर प्रदेश से अपराधियों का खात्मा हो, वो नहीं चाहते कि उत्तर-प्रदेश में बहन-बेटियां सुरक्षित घर आ-जा सके। उनकों दिक्कत होती है की उत्तर प्रदेश में इतना सुरक्षित माहौल कैसे बन गया। सुरेश राणा ने  कहां की शामली जैसे छोटे जनपद में बच्चों के पढ़ने के लिए नए-नए डिग्री कॉलेज, इंटर कॉलेजों और पश्चिम उत्तर प्रदेश की सबसे हाईटेक आईटीआई का निर्माण हुआ है।
शामली नगर के चारों ओर भव्य बाईपास निर्माण का कार्य प्रगति पर है, जो बहुत जल्द बनकर तैयार हो जाएगा। साथ ही उन्होंने कहा कि आज जनपद के किसी भी कोने में देख ले बड़ी सुंदर और भव्य सड़के के बन रही हैं। इससे पहली सपा सरकार को केवल आता था गुंडों की, माफियाओं की, बदमाशों की पैरवी करना। सपा की सरकार में माफिया, गुंडे व बदमाश बेखौफ थे, लेकिन जब उत्तर प्रदेश में योगी  की सरकार बनी है गुंडों ने प्रदेश छोड़ दिया है या आपराध छोड़ दिया है इसके अलावा बड़ी संख्या में अपराधी उस जगह पर जा चुके है,जहां पर उनको बहुत पहले पहुँच जाना चाहिए था।
इस दौरान उन्होंने आत्मनिर्भर तथा विकसित भारत बनाने में अपना बहुमूल्य योगदान देने हेतु संकल्प दिलाया और किसान दिवस पर किसान भाईयो, लाभार्थियों, मातृशक्ति एवं बच्चों को सम्मानित करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। कार्यक्रम में भाजपा ज़िलामंत्री  निविश , जिलाध्यक्ष किसान मोर्चा सतपाल सिंह  एवं प्रशासनिक अधिकारीगण सहित बड़ी संख्या में मातृशक्ति एवं कार्यकर्ता बंधु उपस्थित रहें।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय