Saturday, April 27, 2024

बिजनौर में 6 वर्षीय नाबालिग पोते की हत्या के आरोप में दादी गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में कोतवाली शहर थाना पुलिस ने 6 वर्षीय नाबालिग पोते की कथित तौर पर मुंह दबाकर हत्या के आरोप में दादी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी की पहचान मौहल्ला पामर गंज निवासी बंदीया के रूप में हुई है। यह जानकारी पुलिस अधिकारी ने दी।

कोतवाली शहर थाना प्रभारी (एसएचओ) जीत कुमार ने बताया कि 25 जुलाई को को कोतवाली शहर थाना पुलिस को एक नाबालिग लड़के की हत्या के संबंध में सूचना मिली थी। मौहल्ला पामर गंज में एक मकान के अंदर से 6 वर्षीय एक नाबालिग लड़के का शव मिला, तत्काल सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बरामद किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मृतक की पहचान समद के रूप में हुई जो अपनी दादी के पास मौहल्ला पामर गंज में रहता था।

एसएचओ ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में नाबालिग लड़के की मौत का कारण दम घुटना प्रतीत हुआ है।

एसएचओ ने कहा कि मृतक की मां द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर बंदीया के खिलाफ एक प्राथमिक दर्ज की थी। एसएचओ ने कहा कि, शुरुआती जांच के दौरान, यह पता चला कि मृतक की मां शमा और पिता आरिफ के बीच परिवारिक विवाद चल रहा था, जो न्यायालय में विचाराधीन है। इसी कारण पीड़ित और उसका बड़ा भाई अपनी दादी के पास रहते थे।

एसएचओ ने कहा कि अभियुक्ता बंदीया ने जुर्म कबूल किया है। पूछताछ में बताया कि उसके बेटे आरिफ का अपनी पत्नी शमा से तलाक का मुकदमा माननीय न्यायालय में विचाराधीन है। जिस कारण उनके दोनों बेटे असर और समद उसके पास रहते थे।

बंदीया ने बताया कि उसका छोटा पोता समद काफी समय से बीमार रहता था। अब वह देखभाल से तंग आ चुकी थी, इसलिए उसकी मुंह दबाकर हत्या कर दी।

एसएचओ ने कहा अभियुक्ता को गिरफ्तार कर लिया गया है। अभियुक्ता बंदीया के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत कोतवाली शहर पुलिस स्टेशन में प्राथमिकी दर्ज की गई है। आगे जांच की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय